Saturday, December 3, 2022
HomeEntertainmentजाने अब कितने बदल गये है ‘नदिया के पार’ फिल्म के फ़ेमस...

जाने अब कितने बदल गये है ‘नदिया के पार’ फिल्म के फ़ेमस सितारें

साल 1982 में आई भारतीय सिनेमा की सबसे सुपरहिट फिल्म नदिया के पार में जीवन की एक अनोखी झलक दिखाकर सभी दर्शकों दिलों पर एक हर किरदार की गहरी छाप छोड़ी थी। फिल्म आज भी उतना ही रुतबा रखती है जितना इसने अपने रिलीज के टाइम रखा था।

ty

के गीत और कहानी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे यह अपने समय की एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई। के मुख्य कलाकार सचिन पिलगन हैं। ने कई फिल्मों में अभिनय किया और कम समय में बड़े अभिनेता का खिताब हासिल किया। में गुंजा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री साधना सिंह थीं और गुंजा की सुंदरता और प्रकृति ने दर्शकों का दिल जीत लिया। ️

9

के उस पार के कलाकार इंदन कुमार और चंदन के बड़े भाई ने भी भूमिका निभाई। कुमार की एक दुर्घटना में उनके परिवार सहित एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई। में गुंजा की बड़ी बहन रूपा का किरदार अभिनेत्री मातरी ने निभाया था। मताली ने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया। हालांकि, इन फिल्मों में उनके काम को समीक्षकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा।

you

फिल्म में चंदन से प्यार करने वाली अभिनेत्री शीला शर्मा ने राजो की भूमिका निभाई थी। कई टीवी सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। चंदनरानी सचिन पिलगांवकर ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया, लेकिन चंदन का किरदार उनके फिल्मी करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी viraldailykhabar.comद्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी के कानून का उल्लंघन न गए विज्ञापनों के बारे कोई जिम्मेदारी गए विज्ञापनों के बारे कोई जिम्मेदारी है।

See also  Hema Malini birthday celebration photos and videos with husband dharmendra visits iskon temple

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments