Monday, December 5, 2022
HomeEducationजलभराव से शिक्षण कार्य बाधित, स्कूल नहीं पहुंच सके बच्चे | Teaching...

जलभराव से शिक्षण कार्य बाधित, स्कूल नहीं पहुंच सके बच्चे | Teaching work interrupted due to waterlogging, children did not reach school

ike5

के सरकारी स्कूल में जलभराव।

जिले में बुधवार को 12 घंटे के आसपास बारिश हुई। दावों की हवा निकालकर रख दिया। स्कूल जलमग्न हो गए। तो विद्यालय में अवकाश था आज जलभराव के कारण शिक्षण कार्य बाधित रहा। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

चारों भरा पानी

जिले में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। जयसिंहपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय भीटी का वीडियो सामने आया जिसमें स्कूल तालाब बन गया है। चारों ओर पानी भरा है। पानी घुस गया है। हाल बल्दीराय ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय भवानीगढ़ में लबालब पानी भर गया है। के प्राथमिक विद्यालय सराय अचल परिसर में पानी भर गया है। जलनिकासी की व्यवस्था नहीं होने से अभी कुछ दिन तक पानी निकलने की उम्मीद नहीं है।

तक में घुसा पानी।

सैकड़ों स्कूल में जलभराव

ब्लॉक के कम्पोजिट विद्यालय सिरवारा में जलभराव होने और सड़क पर पानी जमा होने के कारण स्कूल पहुंचने में बच्चों को दिक्कत हो सकती है। के प्राथमिक विद्यालय हकुहा में भी जलभराव हो गया है। के प्राथमिक विद्यालय धारूपुर परिसर में पानी भर गया है। निजाम खान ने स्कूल में जलभराव होने की जानकारी बीईओ कुड़वार श्याम बिहारी मौर्य को दी है। जिले के सैकड़ों विद्यालयों में जलभराव हो गया है।

के जलभराव।

के जलभराव।

See also  Covid Forced Schools, Colleges To Be More Dynamic Than Ever; Here Are 5 Trends That Followed
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments