Monday, December 5, 2022
HomeSportsजब रोहित शर्मा की पत्नी संग विराट कोहली ने बिताई रात, विडियो...

जब रोहित शर्मा की पत्नी संग विराट कोहली ने बिताई रात, विडियो सामने आने पर मचा था हंगामा

भारतीय आबादी के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। विराट कोहली अपने सफल खेल करियर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन के लिए भी जाने जाते हैं। 2018 उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। घटना ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

भारतीय आबादी के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। विराट कोहली अपने सफल खेल करियर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन के लिए भी जाने जाते हैं। 2018 उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। घटना ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। जोड़े ने कुछ समय तक डेट किया और शादी करने का फैसला किया।

अनुष्का की एक बेटी वामिका भी है। कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। ही में दोनों को साथ काफी स्पॉट किया है. को मैच के दौरान कई बार स्टेडियम में देखा गया है।

आपको बता दें कि हालांकि सब कुछ अच्छा रहा, लेकिन 2019 के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद खबर जोरों पर थी कि विराट कोहली और हिट मैन यानी रोहित शर्मा एक दूसरे के हैं। तौर पर दोनों में कुछ मुद्दों पर झगड़ा हुआ था। इस कमी का कारण दीर्घकालिक था।

rohit-virat-photo

में यह बताया गया कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सातवें नंबर पर उतारा जाएगा। , धोनी को सातवें नंबर के लिए नहीं चुना गया।

तरफ विराट ने सोचा कि महेंद्र सिंह धोनी को 7वें नंबर पर जाना चाहिए. रोहित शर्मा इसके बिल्कुल खिलाफ थे. बीच हुई इस के बीच लोगों ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदे नाम नहीं लिया और कहा उनके की सबसे बड़ी वजह रोहित की पत्नी ऋतिका सजदे हैं.

See also  शूटिंग के टाइम अल्लू अर्जुन ने रख दिए थे रश्मिका की छाती पर हाथ, बाद में मचा जमकर बवाल

ritika virat photo

के मुताबिक, 2013 में रितिका क्रिकेटर विराट कोहली के लिए काम किया करती थी। दोनों को एक मूवी डेट पर भी स्पॉट किया गया था। जब फोटोग्राफर्स ने रितिका को विराट के साथ देखा तब उन्होंने दोनों की कई तस्वीरें खींचना शुरु कर दिया।

फोटोग्राफर्स को देखकर विराट नार्मल रहे, लेकिन रितिका थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई और अपना चेहरा छुपाने लगी। उन्होंने चहरे को ढकने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल किया। रितिका ने एक अख्बार से अपना चेहरा ढका।

दें कि रितिका की मुलाकात 2010 में विराट कोहली से हुई थी। उन्होंने 2010 से 2013 तक सिर्फ विराट के लिए काम किया। उन्होंने साल 2015 में क्रिकेटर रोहित का किरदार निभाया। टी शर्मा से हुई थी। कप्तान विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच का विवाद अब सुलझ गया है। दोनों दोस्त एक साथ खेलने में महान हैं, और उन्होंने टीम के हिस्से के रूप में एक साथ अपना कौशल दिखाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments