Saturday, November 26, 2022
HomeSportsजगदीशन का तूफ़ान, तोड़ डाले रोहित शर्मा, विराट कोहली और पृथ्वी शॉ...

जगदीशन का तूफ़ान, तोड़ डाले रोहित शर्मा, विराट कोहली और पृथ्वी शॉ के रिकॉर्ड

Anyway, Social/Twitter

इंडियन लीग यानी आईपीएल के के के 2020 के संस्करण की बात है है सुपर सुपर किंग्स का का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा था और इसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस इस शर्मनाक ठीकरा के सिर फोड़ते फोड़ते हुए हुए कहा था था के युवा में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में वो ‘स्पार्क नहीं जो जो उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह जगह दिला सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके सके.

There are several options for opening an account. तमिलनाडु यह क्रिकेट क्रिकेट ie उन आठ खिलाड़ियों में शामिल है है जिन्हें ने ने पिछले ही ही हफ्ते रिलीज़ किया है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया यानी ये खिलाड़ी खिलाड़ी 23 दिसंबर होने वाली आईपीएल की खुली खुली नीलामी में शामिल हो सकेंगे सकेंगे.

एक बाद ही जगदीशन ने सोमवार को ऐसी प पारी खेल डाली कि कई विश्व रिकॉ रिकॉ ike भरभराक Ike गए गए गए. जगदीशन लिस्ट लिस्ट ए ए क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी प पारी खेल रोहित शर्मा और इंग्लैंड के एलिस्टर ब्र ब्र के रिकॉर्ड को को को को को्त कर दिया दिया. विजय हजारे ट्राफी सी सी मैच में में में ने ने अरुणाचल प्रदेश के ख़िलाफ़ ख़िलाफ़ ख़िलाफ़ ख़िलाफ़ ख़िलाफ़ ख़िलाफ़ ख़िलाफ़ गेंदों गेंदों में में में में में में में में में रनों रनों की पारी खेली खेली लिस्ट लिस्ट क्रिकेट में स स स स स स स व व को को को को है स्को स्को स्को ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ike ik स्कोike हैurfen.

See also  Suryakumar Yadav Play Is Not About For Place In Team India Claim Aakash Chopra

एडी ने ब्राउन ब्राउन जून जून 2002 को सर्रे की तरफ़ से खेलते हुए हुए हुए हुए हुए हुए गेंदों गेंदों पर पर 268 रन बनाए थे थे रोहित शर्मा ने ने ने नवंबर नवंबर नवंबर 2014 ईडन गार्डन के पर श्रीलंका ख़िलाफ़ इंटरनेशनल इंटरनेशनल मुक़ाबले मुक़ाबले में 173 पर पर पर रन की थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी थी .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments