Wednesday, November 30, 2022
HomeEducationछिंदवाड़ा जिला शिक्षा विभाग के फ्लाइंग स्क्वायड ने की कार्रवाई, जारी किया...

छिंदवाड़ा जिला शिक्षा विभाग के फ्लाइंग स्क्वायड ने की कार्रवाई, जारी किया नोटिस | Flying Squad of Chhindwara District Education Department took action, issued notice

छिंदवाड़ा2 months ago

  • Anyway

जिले सरकारी स्कूलों में शिक्षकों पर निगरानी रखने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा उड़नदस्ते का का गठन किया गया है जिसमें की टीम विभिन्न स्कूलों में जाकर शिक्षक पर आ है या नहीं इसका निरीक्षण कर रही।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। गुरुवार स्कूलों का औचक निरीक्षण करने प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी आईएम भीमनवार पहुंचे जिन्हें कुछ स्कूलों में शिक्षक गायब मिले अनुपस्थित शिक्षकों को शिक्षा विभाग के द्वारा बताओनोटिस जारी जा रहा है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

screenshot20221125 125104drive 1669360982

प्राप्त के मुताबिक शिक्षा विभाग के निरीक्षण दल दल द्वारा छिंदवाड़ा विकासखंड अंतर्गत अंतर्गत अंतर्गत अंतर्गत स्कूलों में निरीक्षण किया गया था जहां पर पर पर शिक्षक बिना सूचना के अनुपस्थित मिले इन पर विभाग द्वारा कार्यवाही की जा जा है।।।।।।।।।।।।।।।

How does it work?

निरीक्षण दौरान दौरान दौरान शिक्षक शिक्षक मिले हैं इनमें माल्हनवाड़ा हायर सेकेंडरी स्कूल की की शिक्षक राधा मिश्रा मिश्रा शिवकुमारी शिवकुमारी वर्मा, पवार पवार प्राथमिक प्राथमिक स्कूल की शिक्षक ललिता धुर्वे धुर्वे प्रतिभा चांद सिंगारे और दुबे दुबे शामिल है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। है है है इसी माल्हनवाड़ा हायर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक राजेन्द्र बोकड़े बोकड़े बोकड़े महेन्द्र महेन्द्र तिवारी, लोखंडे लोखंडे, श्रीवास श्रीवास जितेन्द्र डेहरिया और स्कूल के विनोद कुमार जैन तथा विनोद कुमार अनुपस्थित मिले है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

खबरें और भी हैं…

See also  आईआईटी स्थापित करने के लिए कई देश हमसे संपर्क कर रहे: शिक्षा मंत्री प्रधान |
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments