Monday, December 5, 2022
HomeEntertainment'चिल्लाओ मत, फिर बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है', Taapsee Pannu को...

‘चिल्लाओ मत, फिर बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है’, Taapsee Pannu को फिर आया गुस्सा, रिपोर्टर पर भड़कीं – Taapsee Pannu gets angry at reporter asked about film Dobaaraa trolling negative comments video viral tmovh

एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार मीडिया से हो गई हैं. तापसी पन्नू का गुस्सा एक रिपोर्टर पर फूटा है. के गुस्से की वजह बना का पूछा गया सवाल. तापसी पन्नू का पारा हाई हो गया. क्या माजरा.

का गुस्सा गुस्सा

ने OTT प्ले अवॉर्ड्स 2022 किया था. कारपेट पर मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान जब उनकी फिल्म दोबारा को मिले निगेटिव पर बात की गई तो तापसी नाराज हो गईं. रिपोर्टर से कहा कि वो पूछने से अपना होमवर्क करे. नाराजगी जताते हुए ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे मीडिया पर चिल्लाती हुई कहती – मत भाई, चिल्लाओ मत, मेरी बात सुन लो, फिर ये लोग बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है.

सवाल ने किया पारा हाई

में एक रिपोर्टर ने उनकी फिल्म दोबारा को लेकर चले निगेटिव कैंपेन पर सवाल किया. इसका काउंटर जवाब देते हुए तापसी तुरंत बोलीं- किस फिल्म के खिलाफ नहीं चलाया गया. जैसे ही रिपोर्टर अपनी बात रखता, तापसी बोलीं- आप मेरी बात का जवाब दीजि‍ए. सवाल जवाब दूंगी. फिल्म के खिलाफ निगेटिव कैंपेन नहीं चलाया गया. रिपोर्टर ने कहा कि क्रिटिक्स ने भी आपकी फिल्म के खिलाफ निगेटिव बातें कही थीं. चलाया .

सुन तापसी हैरान हो जाती हैं. तब इरिटेट होकर तापसी ने – एक बार थोड़ा होमवर्क लेना सवाल पूछने से पहले. रिसर्च करने के बाद ही मुझसे सवाल पूछना. लोग बोलते हैं एक्टर्स को तमीज नहीं है. . के इस बिहेवयर को लोगों मिली जुली मिल रही है. ने तापसी को सही कहा कोई उन्हें कह रहा है. यूजर्स सवाल पूछ रहे कि तापसी हमेशा में रहती हैं.

See also  At Taapsee Pannu's Party, Genelia-Riteish, Rakul Preet Singh And Other Stars

थी तापसी की फिल्म दोबारा

इवेंट में तापसी को हसीन दिलरुबा के लिए OTTplay अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी पिछली रिलीज थी. अनुराग ने था. ट्रैवल थी. मूवी स्पैनिश थ्रिलर Mirage का हिंदी अडैप्टेशन है. काम लोगों को पंसद आया था. तापसी पन्नू की मूवी बॉक्स पर धमाल मचा पाई थी. के बाद भी तापसी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिटी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments