Saturday, November 26, 2022
HomeSportsचहल ने धनश्री पर ऑस्ट्रेलिया से लुटाया प्यार, जानें भारतीय क्रिकेटर्स ने...

चहल ने धनश्री पर ऑस्ट्रेलिया से लुटाया प्यार, जानें भारतीय क्रिकेटर्स ने कैसे मनाया करवाचौथ

karwa chauth: देश भर में 13 अक्टूबर 2022 को करवाचौथ का त्यौहार धूमधाम ने मनाया गया। रिवाज में इस त्यौहार का काफी महत्व है। वाले दिन पत्नियां दिन भर उपवास करती है और शाम को उनके पति और चांद को देखकर ही कुछ खाती हैं। की तरह भारतीय क्रिकेटर्स ने भी इस त्यौहार को काफी धूमधाम से मनाया और उनकी पत्नियों के लिए विशेष मैसेज भी लिखा।

अभी पढ़ें Babar Azam का एक और बिग धमाका…तोड़ डाला विराट का बड़ा रिकॉर्ड, बल्ले से निकले 11 हजार रन

ऑस्ट्रेलिया में अपनी पत्नी से दूर चहल ने इस अंदाज में धनश्री के साथ मनाया करवाचौथ

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज यूजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी घनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) हमेशा अपनी दमदार केमेस्ट्री को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। साल चहल ऑस्ट्रेलिया में हैं लेकिन उन्होंने पत्नी से दूर रहकर भी करवाचौथ धूमधाम से मनाया। चहल ने पहले इंस्टाग्राम पर तीन-चार तस्वीरें शेयर कीं। में धनश्री दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। तस्वीर में धनश्री के हाथों में मेहंदी भी लगी दिखाई दे रही हैं। ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी करवा चौथ वाइफ. ‘

पर व्रत

ऑस्ट्रेलिया में रह रहे चहल ने अपनी पत्नी का व्रत वीडियो कॉल के माध्यम से तुड़वाया। दोनों के बीच प्यार ही प्यार नजर आ रहा है। वीडियो में धनश्री चहल को देखते ही सरप्राइज हो जाती हैं और खुशी के मारे ओ हो भी चिल्लाती हैं। चहल भी उन्हें ऑस्ट्रेलिया से चांद दिखाया और फिर धनश्री ने पानी पिकर अपना व्रत तोड़ा।

ने शेयर किया वीडियो

, तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पत्नी जया भारद्वाज के साथ वीडियो शेयर किया। जया की शादी इसी साल एक जून को हुई थी। यह पहला करवा चौथ है। चाहर ने उन्हें आईपीएल के दौरान पिछले साल स्टेडियम में प्रपोज किया था।

रैना बोले- सभी प्यारे जोड़ों को शुभकामनाएं

इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने पत्नी प्रियंका चौधरी की तस्वीरें शेयर की। लिखा, ”सभी प्यारे जोड़ों को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं! इस शुभ दिन पर आप सभी को प्यार और खुशियां प्रदान करें!”

See also  India are looking at me for all three formats

अभी पढ़ें PACK vs BAN: रनआउट! रिजवान की डायरेक्ट थ्रो ने उड़ा दिया स्टंप, देखें वीडियो

अभी पढ़ें खेल जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments