Thursday, October 6, 2022
HomeEducationगोरखपुरः सरकारी स्कूलों के हालात पर 'आप' का प्रदर्शन, दिल्ली की शिक्षा...

गोरखपुरः सरकारी स्कूलों के हालात पर ‘आप’ का प्रदर्शन, दिल्ली की शिक्षा को बेहतर बताया gorakhpur-aap-performance-on-the-condition-of-government-schools-told-delhi-education-better

के स्कूलों की बदहाली को लेकर आम आदमी पार्टी आज प्रदेश में कर रही है. के सरकारी प्राइमरी स्कूलों की खस्ताहाल तस्वीरों को एक बैनर में आम आदमी पार्टी ने आज प्रदर्शन किया और सरकार को घेरने की कोशिश की.

monkey flag (Photo Credit : Social Media)

:

उत्तर प्रदेश के स्कूलों की बदहाली को लेकर आम आदमी पार्टी (MONKEY) आज पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है. के सरकारी प्राइमरी स्कूलों की खस्ताहाल तस्वीरों को एक बैनर में आम आदमी पार्टी ने आज प्रदर्शन किया और सरकार को घेरने की कोशिश की. आदमी पार्टी के नेताओं ने उत्तर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार के नारेबाजी की और सरकार की कथनी और करनी बताया. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि दिल्ली में सरकारी स्कूलों की दशा आज यूपी के स्कूलों से गुना अच्छी है क्योंकि उत्तर प्रदेश बच्चों को ना तो बैठने की व्यवस्था है, ना ही उनके ड्रेस, कॉपी, किताब और . भवन भी बुरी तरह से जर्जर हो चुके हैं.

में यहां पर बच्चे तरह अपना भविष्य बनाएंगे यह सबसे बड़ा सवाल है. कि आम आदमी पार्टी माॅडल को पूरे देश में प्रचार करना चाहती है. से 2024 के लोकसभा चुनाव में उसकी होगी. में भी आप भाजपा को टक्कर देने में है. यहां के स्थानीय मुद्दों को उठा रही है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का है कि आप सबसे भ्रष्ट पार्टी हैं. और पंजाब में सरकार के बाद वह खुद को भगवान मान रही है.






लेख

See also  Andhra Pradesh: Reforms in education aimed at ensuring better future for students, says CM

First published: Sep 18, 2022, 14:39:29



For all the latest news about the states, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS mobile apps.




RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments