Wednesday, February 8, 2023
HomeBreaking Newsगन्दा वीडियो लीक होने के बाद पहली बार Anjali Arora ने बताया...

गन्दा वीडियो लीक होने के बाद पहली बार Anjali Arora ने बताया अपना हाल कहाँ ट्रॉल्लिंग की वजह से हूँ डिप्रेशन में

Viral Sach: गन्दा वीडियो लीक होने के बाद पहली बार Anjali Arora ने बताया अपना हाल कहाँ ट्रॉल्लिंग की वजह से हूँ डिप्रेशन में ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन अपने बोल्ड लुक और डांस वीडियोज के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं के कारण भी जानी जाती हैं। लेकिन अब पहली बार उन्होंने अपने अवसाद और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में खुलकर बात की और साझा किया कि अनावश्यक ट्रोलिंग से निपटना कितना कठिन है।

यह भी पढ़े :- श्वेता तिवारी के साथ डांस के बहाने इस शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, गुस्से से बौखला उठी श्वेता वायरल हुआ वीडियो

गन्दा वीडियो लीक होने के बाद पहली बार Anjali Arora ने बताया अपना हाल कहाँ ट्रॉल्लिंग की वजह से हूँ डिप्रेशन में उन्होंने ट्रोलिंग को लेकर कहा, “जब किसी के साथ कुछ भी गलत होने की बात आती है, तो बहुत सारे बुद्धिजीवी लोग अपने विचार और अनुभव सामने रखते हैं, लेकिन जिस क्षण वे समाज से दूर हो जाते हैं और अपने सोशल मीडिया को खोलते हैं, उनके परिपक्व, खुले, समझदार विचार गायब हो जाते हैं और उनके पास केवल अभद्र भाषा, अपमानजनक शब्द रह जाते हैं।” इस बीच उन्होंने ऑनलाइन ट्रोल होने के बाद गंभीर मानसिक बीमारी का सामना करने की बात भी कही।

anjali arora spoke about her alleged mms leaked 93520154
गन्दा वीडियो लीक होने के बाद पहली बार Anjali Arora ने बताया अपना हाल कहाँ ट्रॉल्लिंग की वजह से हूँ डिप्रेशन में 1

वीडियो लीक के बाद अंजलि ने कहीं ये बात

उन्होंने आगे कहा, “हां, ट्रोलिंग मानसिक स्वास्थ्य को गहराई से प्रभावित करती है और यह किसी के जीवन को गहराई तक परेशान कर सकती है। मैं यह अच्छी तरह से जानती हूं क्योंकि मैंने ट्रोलिंग का सामना किया है, जिसने न केवल मुझे बहुत रुलाया बल्कि मुझे सोचने पर भी मजबूर किया।”

See also  Rajasthan Police Catch Two Men Allegedly Spying For Pak Intelligence Agency

यह भी पढ़े :- छात्राओं को डांस करता देख कंट्रोल खो बैठीं मैडम, स्टेज के सामने किया कातिलाना डांस वीडियो हुआ वायरल

इस वजह से डिप्रेशन में हैं अंजलि अरोरा

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) काफी लंबे समय से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं। दरअसल, एक बार उन्होंने एक रियलिटी शो में खुलासा किया था कि उन्होंने 11वीं कक्षा में आत्महत्या का प्रयास किया था। मैं बहुत लंबे समय से, लगभग कुछ महीनों से डिप्रेशन में हूं। मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी, ये चीजें मेरे साथ क्यों हो रही हैं और मुझे जीवन में ऐसी चीजों का सामना क्यों करना पड़ रहा है। लेकिन उन चीजों के बारे में बोलकर अपने करीबियों के लिए, मैंने खुद को स्थिर किया और इतना प्रयास करने और खुद को अधिक समय देने के बाद, मैं मजबूत हो गई और मैं उत्साह से भरे जीवन में वापस आ गई।

1069175 anjali arora
गन्दा वीडियो लीक होने के बाद पहली बार Anjali Arora ने बताया अपना हाल कहाँ ट्रॉल्लिंग की वजह से हूँ डिप्रेशन में 2

अंजलि अरोरा ने निकाला यह निष्कर्ष

अवसाद और मानसिक बीमारी से निपटने के उपायों के बारे में बात करते हुए अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने निष्कर्ष निकाला, हर किसी के लिए एक ही समाधान नहीं है क्योंकि सभी के जीवन में, संघर्ष, परिवेश, सोच, मानसिक स्वास्थ्य और समस्याएं एक जैसी नहीं होती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments