Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentगंदी फ़िल्मों को अलविदा कहने बाद फूट फूटकर मिया ख़लीफ़ा, असली कारण...

गंदी फ़िल्मों को अलविदा कहने बाद फूट फूटकर मिया ख़लीफ़ा, असली कारण आपको चौंका देगा

काफी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। बता दें कि मिया लंबे समय से एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। से उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है। मिया ने कुछ समय पहले पोर्न इंडस्ट्री से संन्यास ले लिया। अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दो मिलियन से अधिक अनुयायी हैं।

के कई फैंस उनके की काफी तारीफ हैं. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मिया को दर्द में रोते हुए देखा जा सकता है। ️ तरह रोने से कई लोग हैरान हैं. पसंदीदा एनबीए स्टार जॉन वॉल को देखकर रोती नजर आईं।

खलीफा बास्केटबॉल की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और एनबीए खिलाड़ी जॉन वॉल उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं। का अनुसरण करती है। अभियान वाशिंगटन विजार्ड्स का भी समर्थन कर रहा था, जो अभियान का समर्थन भी कर रहे थे। हाल ही में, वाशिंगटन विजार्ड्स ने एनबीए सुपरस्टार जॉन वॉल को एक ट्रेड एक्सचेंज में राचेल वेस्टब्रुक के साथ बदल दिया। इस कदम को वॉल की टीम के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा गया। इस खबर से दुखी हैं। बता दें, मिया जॉन वॉल की बहुत बड़ी फैन हैं और जब वह टीम में नहीं होती हैं तो रोने लगती हैं।

मिया के अलावा, जॉन वॉल के टीम में शामिल नहीं होने पर कई प्रशंसक दुखी दिखे। मिया ने इंस्टाग्राम पर अपना रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिस पर कई लोगों ने कमेंट किया। मिया के कुछ प्रशंसकों और जॉन वॉल (बास्केटबॉल खिलाड़ी) ने वीडियो पर अपने विचार साझा किए। तौर पर इस बात पर सहमति होती है कि जॉन को टीम में शामिल किया जाना चाहिए।

See also  जब सलमान के आगे घुटने टेक कर भीख माँगने को मजबूर हो गए थे करण जौहर, जाने क्या है पूरा माजरा

कैप्शन में बनाए टूटे दिल: हमें पता चला है कि, मिया खलीफा के वीडियो के साथ, जॉन वॉल की एक तस्वीर भी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई है। करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपना दर्द और भेद्यता साझा की। स्थिति का भी उल्लेख किया गया था। मिया खलीफा अक्सर इमोजी बनाती हैं जो दिखाती हैं कि वह टूटे हुए दिल से दर्द कर रही हैं। का कहना है कि आप वाशिंगटन विजार्ड्स का समर्थन करते हैं। s

की अपने फेवरेट स्टार दीवानगी को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में मिया खलीफा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की। फैंस को लगा कि उन्हें इस तरह रोना नहीं चाहिए। बार नहीं है जब मिया का कोई वीडियो वायरल हुआ है। पोस्ट शेयर करती हैं वह तेजी से वायरल हो जाती हैं।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments