Tuesday, September 27, 2022
HomeSports'खून जब तक न सूख जाए, भारत-पाकिस्तान लड़ते रहें',अख्तर ने बताई अपनी...

‘खून जब तक न सूख जाए, भारत-पाकिस्तान लड़ते रहें’,अख्तर ने बताई अपनी दिली ख्वाहिश

एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया. के बाद शोएब अख्तर ने अपनी दिली ख्वाहिश बताई

एशिया कप का फाइनल और पाकिस्‍तान के बीच देखना चाहते हैं.

Image credits source: Shoaib Akhtar instagram


. पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराकर एशिया कप के सुपर 4 में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है. टॉस हारकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को का लक्ष्य था, जिसे बाबर आजम की टीम ने एक गेंद पहले हासिल लिया. बाद पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत की इलेवन पर सवाल उठाए हैं. कहा कि दोनों टीमें जब तक खून न सूख जाए, लड़ते रहे और फाइनल में पहुंचे.

फाइनल इलेवन तय नहीं

ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि भारत पहले तो फाइनल इलेवन फैसला कर ले. का चयन काफी कन्फ्यूज नजर आता है. , कार्तिक, हुड्डा आखिर है. ने कहा कि पाकिस्तान टीम में अगर बाबर आजम परफॉर्म भी करें मोहम्मद रिजवान हैं. प्रदर्शन . वहीं पाकिस्तान की टीम मोहम्मद नवाज के बगैर जीत दर्ज नहीं कर पाती.उन्होंने कहा कि नवाज ने बल्लेबाजी की, गेंदबाजी भी की, 3 कैच भी लिए. उनकी 42 रन की पारी लाजवाब थी और इसी वजह से ऑफ द मैच चुना गया.

भी पढ़ें



रहे हैं सभी भारतीय बल्लेबाज

शोएब अख्तर ने कहा कि भारत किस स्टाइल का क्रिकेट खेलना चाहता है, उन्हें ये समझ नहीं आता. , सूर्यकुमार यादव, पंत, रोहित शर्मा जो भी है, बस मारकर चला जाता है. किसी को तो खड़े रहना होगा. ने कहा कि भारत 200 रन बना सकता था, मगर टीम 181 रन ही बना सकी और पाकिस्तान ने लक्ष्य हासिल कर लिया. पाकिस्तानी दिग्गज ने अपनी दिली ख्वाहिश भी बताई. कहा कि हम चाहते हैं रविवार को से भारत आए. भारत एशिया कप में पाकिस्तान के साथ 3 मैच खेले. फाइनल चाहिए. देखने मिलेगा. को अब अपने सभी मैच जीतने की है और सुपर संडे के हमारा खून जब तक न , और पाकिस्तान लड़ते चाहिए और फाइनल में पहुंचना चाहिए. भारत और पाकिस्तान दोनों को अब 2-2 मैच खेलने हैं और दोनों के सामने श्रीलंका और अफगानिस्तान की चुनौती होगी.

See also  Watch: Rizwan, Shadab sledge Suryakumar Yadav during India vs Pakistan tie | Cricket

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments