Sunday, December 4, 2022
HomeSportsक्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल,...

क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल, ख़ूबसूरती के मामले में कैटरीना भी फैल

इरफान पठान को तो आप जानते ही होंगे, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपना खेल दिखाकर काफी नाम कमाया है, यह बात कम ही लोग जानते हैं। उन्हें भारत के लिए पठान टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाला दूसरा गेंदबाज माना जाता है, वही इरफान पठान 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ थे। एक दिए गए टेस्ट मैच में, उन्होंने पहले दौर में हैट्रिक बनाई और एक बिंदु पर वह थे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में भी जाने जाते हैं।

इरफान पठान को तो आप जानते ही होंगे, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपना खेल दिखाकर काफी नाम कमाया है, यह बात कम ही लोग जानते हैं। उन्हें भारत के लिए पठान टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाला दूसरा गेंदबाज माना जाता है, वही इरफान पठान 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ थे। एक दिए गए टेस्ट मैच में, उन्होंने पहले दौर में हैट्रिक बनाई और एक बिंदु पर वह थे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में भी जाने जाते हैं। .

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी इरफान पठान सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। अक्सर उनसे ज्यादा शेयर और पसंद की जाती हैं. सफा बेग की तस्वीर हाल ही में किसी भी अन्य की तुलना में अधिक साझा की गई है, इस तथ्य के कारण कि वह अक्सर बुर्का पहने हुए फोटो खिंचवाती है।

irfan pathan wife safa begging photo

सफा बाग सऊदी अरब के जेद्दा की रहने वाली हैं और अपने जमाने की , लेकिन इरफान पठान क्रिकेट में सफलता हासिल करते हैं. उस समय सफा एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से होने के कारण मॉडलिंग की दुनिया में ऊंचाइयां हासिल कर रही थीं। शफा के माता-पिता ने भी उनका काफी साथ दिया और उन्हें मॉडलिंग में करियर बनाने की पूरी आजादी दी।

See also  Pooja Hegde looks stunning in off shoulder gown see pics | ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूजा हेगड़े ने दिखाईं अदाएं, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

irfan pathan wife safa begging photo

फरवरी 2016 में प्रकाशित एक लेख के अनुसार, इरफान पठान और सफा बेग ने मक्का में शादी की और अब उनका एक बेटा इमरान खान पठान है। अगर दो साल पहले इरफान और सफा ने अपने रिश्ते की शुरुआत की होती तो उनकी शादी ज्यादा सार्वजनिक होती। हालांकि, शादी के बाद सफा ने इरफान के साथ अपने रिश्ते को निजी रखने का फैसला किया है।

पति के साथ नजर आने पर उसने अपनी जिंदगी और कपड़े बुर्के में जीना शुरू कर दिया है, लेकिन जब इरफान से उसके ऐसा करने का कारण पूछा जाता है, तो वह कहती है कि यह उसका निजी फैसला है और उसे के लेने है। .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments