Saturday, December 10, 2022
HomeEntertainmentक्या शादी के 4 साल बाद दीपिका पादुकोण, रणवीर के रिश्ते में...

क्या शादी के 4 साल बाद दीपिका पादुकोण, रणवीर के रिश्ते में आई खटास? एक्टर ने बता दी पूरी सच्चाई

I बाजीराव मस्तानी यानी रणवीर और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी. ये कपल हर किसी का फेवरेट है. 6 साल के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की खाईं. इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम सोशल पर काफी ट्रेंड कर रहा है. , इंटरनेट पर दोनों को लेकर खबरें फैल रही हैं दीपवीर के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं. को लेकर एक ट्वीट खूब वायरल हो है. में लिखा था ‘ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब ठीक नहीं है!’ बाद से दोनों के अलग की खबर करने लगी थी.

में रणवीर सिंह एक कार्यक्रम में अपने और दीपिका पादुकोण रिश्ते पर करते नजर आए. मीडिया पर रणवीर का वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा- ‘टचवुड… 2012 में मिले और डेटिंग शुरू की. साल दीपिका और मुझे साथ दस साल हो गए’. दें कि रणवीर का वीडियो कुछ समय पहले का ही है. वहीं, इस बात से साफ है कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक-साथ बहुत ज्यादा खुश हैं. अलावा जब रणवीर से पूछा गया कि क्या वो फिर से दीपिका के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे? इसपर उन्होंने कहा- ‘आप सभी है. हमें देखेंगे. मेरी लाइफ की सबसे में से एक है, लिए मैं आभारी हूं’.

बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो दीपिका पादुकोण जल्द ही खान के ‘पठान’ में दिखाई देंगी जिसमें अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. अलावा उनके पास के साथ फाइटर’ है. , रणवीर सिंह करण जौहर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे. फिल्म के अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ भी है. बता दें कि इन दिनों दीपिका अपनी खराब सेहत को लेकर भी चर्चा में हैं. पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती भी कराया गया था. , की तबियत पहले से बेहतर हैं.

See also  Inside Kapoor family's Raksha Bandhan celebrations at Randhir Kapoor's house | Bollywood

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments