Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentकुणाल खेमू की टिकीं आखिरी समोसे पर नजर, सैफ अली खान संग...

कुणाल खेमू की टिकीं आखिरी समोसे पर नजर, सैफ अली खान संग फोटो शेयर कर बोले- खाऊं या नहीं? – Kunal Kemmu binge eat samosa Saif Ali Khan thinks eat or not eat tmovk

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार पोस्ट शेयर हैं. इस बार उन्होंने सैफ अली खान एक फोटो पोस्ट की है, उन्होंने एक्टर को ‘पार्टनर इन क्राइम’ बताया है. के दौरान की कुणाल सैफ की यह है. अली खान को राखी बांधने के लिए उनकी बहनें सोहा अली और सबा अली खान घर आई थीं. अली खान, इनाया नौमी खेमू रहे.

शेयर की मजेदार फोटो
को सोहा अली खान और सबा अली खान दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर रक्षाबंधन के त्योहार की फोटोज शेयर की थीं. प्लेटफॉर्म पर कुणाल खेमू ने मजेदार फोटो पोस्ट की. इस फोटो के साथ लगाए जाने वाला कैप्शन. और सैफ, दोनों ही फोटो में खाने का आनंद नजर आ रहे हैं. व्हाइट पारंपरिक आउटफिट कैरी किया हुआ है. बड़े ही चाव से समोसा खा रहे हैं और कुणाल प्लेट रखे समोसे पर नजर टिकाकर बैठे हैं.

कुणाल ने फोटो के साथ , “आखिरी समोसे की कहानी. इसे खाऊं या न खाऊं? पोस्ट स्क्रिप्ट- यह एक बेतुका सवाल है, क्योंकि समोसा तो हमने खा था, लेकिन किसने कहा था? पार्टनर इन क्राइम, समोसा.” इस पोस्ट पर फैन्स मजेदार कॉमेंट्स कर हैं. एक फैन ने लिखा, “समोसा खाना है या नहीं, यह एक्स्ट्रा चटनी पर करता है. यह टेस्टी है, तीखा है या फिर मीठा है, फ्रेश है, तभी खाने में आनंद आता है.”

सोहा अली खान और सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर जो शेयर की सैफ अली खान की कलाई पर राखी बांधती दिख रही हैं. सोहा अली खान ने तैमूर, इनाया और जेह बाबा भी फोटोज शेयर की हैं. , ही भाइयों की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं. इनाया ने अपने सभी हेल्प के राखी थी. क्यूटनेस पर फैन्स फिदा हो रहे हैं.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments