Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentकरिश्मा कपूर ने बितायी आमिर खान के साथ लगातार 3 राते, कुछ...

करिश्मा कपूर ने बितायी आमिर खान के साथ लगातार 3 राते, कुछ दिन तक रही थी हालत खराब…

करिश्मा कपूर ने बितायी आमिर खान के साथ लगातार 3 राते: कई सफल फिल्मों में नजर आ चुकी करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। कपूर कथित तौर पर जल्द ही एक वेब सीरीज़ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। “राजा हिंदुस्तानी” एक ऐसी फिल्म है जिसे आपको याद रखना चाहिए।

ये फिल्म आई तो किसी नहीं सोचा था कि ये बड़ी हिट होगी, लेकिन बाद में इन्होंने काफी रिकॉर्ड बनाए. खान ने 3 दिन तक किया करिश्मा किस; कहा कि वह ऐसा बोल्ड सीन फिर कभी नहीं देखेंगी।

करिश्मा कपूर ने बितायी आमिर खान के साथ लगातार 3 राते, कुछ दिन तक रही थी हालत खराब… 2

के साथ करिश्मा कपूर की ग़लतियों में कोई शर्म नहीं थी

पूरे भारत में करिश्मा कपूर के लिए बहुत सम्मान और बहुत सम्मान है। करिश्मा कपूर अपने समय की एक बहुत ही प्रसिद्ध और सम्मानित बॉलीवुड अभिनेत्री थी, और वह अभी भी पूरी उद्योग में एकतरफा नाम है, और हर कोई उसका बहुत सम्मान और सम्मान करता है, इसलिए वह पूरी कपूर फिल्म में नियम है उद्योग आज। . .

इसलिए है क्योंकि हाल ही में करिश्मा कपूर के बारे में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण बात सामने आई है कि लगातार तीन तक आमिर खान के साथ बुरा किया कि वह मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। करिश्मा कपूर को उस दौर में बहुत कुछ सहना पड़ा और वह बहुत गुस्से में थीं, इसलिए वह इसे आज भी नहीं भूल पाईं। लेख में हम करिश्मा कपूर के बारे में इन खुलासे के बारे में भी विस्तार से चर्चा करते हैं।

ने घरवालों से ये बात छुपाई थी कि करिश्मा ने आमिर के साथ कुछ गलत किया था। उद्योग में, करिश्मा कपूर अब प्रसिद्ध और सम्मानित हैं। कपूर ने अपने जीवन में बहुत बड़ा नाम कमाया है और आज वह बॉलीवुड में भले ही कोई भी फिल्म न करें लेकिन उनकी जगह कोई नहीं ले सकता।

करिश्मा कपूर द्वारा लगातार सात दिनों तक अपने परिवार को बताए बिना आमिर खान की गलत हरकत करने के बाद, वह परेशान हो गई और परेशान दिखी। ️

और आमिर खान के किस्से भी हुए सामने

करिश्मा कपूर ने ही कहा है। लेख के अनुसार, करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ लगातार तीन दिनों तक जो किया उसके लिए पश्चाताप भी किया। करिश्मा कपूर के परिवार को हाल ही में पता चला है कि करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ उनकी मर्जी के बिना कुछ गलत किया था, जिसके बाद उन्हें पछताना पड़ा।

Also read: इस कंपनी ने निकाला गजब ऑफर, 21 रुपये एक महीने चलेगा SIM, जानिए पूरा प्लान

कुछ ऐसा हुआ कि करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी में कई रोमांटिक सीन शूट किए, जिसका उन्हें अपने माता-पिता और रिश्तेदारों से सम्मान नहीं था। ने आमिर के साथ बिना परिवार की मर्जी के कुछ गलत किया था, जिसके लिए उन्हें पछताना पड़ा था।

इस सीन को तीन दिन में शूट किया गया था, इस दौरान करिश्मा कपूर काफी परेशान थीं। में आमिर खान के साथ ऐसा सीन करने के लिए करिश्मा कपूर की खिल्ली उड़ाई गई थी। कहा जाता है कि आमिर खान के साथ ऐसा सीन करने पर करिश्मा कपूर को पछतावा हुआ, लेकिन वह फिल्म सुपरहिट रही।

Participate
करिश्मा कपूर ने बितायी आमिर खान के साथ लगातार 3 राते, कुछ दिन तक रही थी हालत खराब… 3

See also  Godfather Telugu Review, Godfather Movie Review, Godfather 2022 Review
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments