Thursday, December 8, 2022
HomeSportsकमाल है! पैट कमिंस ने डाला स्लोअर वन, पॉवेल ने गदा की...

कमाल है! पैट कमिंस ने डाला स्लोअर वन, पॉवेल ने गदा की तरह भांजा बल्ला…फिर जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश

: टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमें तैयारियों में लगी हुई है। ऑस्ट्रेलिया अपने घर में वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेल रहा है। में दूसरा टी 20 मैच खेला खेला गया। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से 31 रनों से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवरों में 178 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है। वेस्टइंडीज 147 ही बना पाई।

हो गया

के दौरान कई मोमेंट आए जिसने फैंस को चौका दिया। कमिंस की एक गेंद स्टंप पर तो लगी लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिला। कमिंस की गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने तेज बल्ला भांजा, वे गेंद को मैदान से बाहर मारना चाहते थे। उनकी उनके बल्ले के निचले हिस्से से लगकर विकेट जा टकराई। हैरान करने वाली बात ये है कि गेंद स्टंप से तो टकराई पर वेल्स नहीं गिरे। रोवमैन पॉवेल को आउट नहीं दिया गया।

वॉर्नर ने 75 की पारी खेली

वॉर्नर ने 75 रनों की पारी खेली। इनिंग में वॉर्नर ने 10 चौके और 3 छक्के जड़े। बल्लेबाजी कर हुए डेविड वॉर्नर ने कमाल के शॉट्स खेले। मैककॉय की गेंद पर डेविड वॉर्नर की सीधा छक्का लगया। गेंद बॉलर के सर के उपर से उड़ी और सीधी साइट स्क्रीन पर जाकर लगी। को देखकर हर कोई दंग रह गया।

डेविड ने 20 गेंदों में 42 रन कूट डाले। इस दौरान डेविड के बल्ले से तीन शानदार छक्के और 4 बेहतरीन चौक भी निकले। कर रहे डेविड को ओवेड मेकॉय ने एलबीडब्लू आउट किया।

See also  Babar Azam fitness: बाबर आजम इस वजह से हुए जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- रोहित शर्मा मत बन जाना - Pakistani skipper Babar Azam overweight Netizens troll babar compare with Rohit Sharma tspo


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments