Sunday, December 4, 2022
HomeBusinessकमाल की टेक्नोलॉजी! शख्स ने हाथ में लगवाई चिप, बिना चाबी के...

कमाल की टेक्नोलॉजी! शख्स ने हाथ में लगवाई चिप, बिना चाबी के चलती है कार और घर भी बना यूनिक – Man Implant Chip in Hand to Unlock Tesla Car and House ttec

की चाबी खोजना कई बार चुनौती भरा हो जाता है. वक्त चाबी लेकर चलने की आदत हो तो ठीक, वर्ना कहीं भी खो जाने का डर बना रहता है. एक ड्राइवर ने इसका तोड़ निकाला है. भी ऐसा की कार कंपनियों भी शायद ना हो. शख्स ने अपनी Tesla अनलॉक करने का यूनिक तरीका खोजा है.

Brandon Dalaly एक टेस्ला है और उन्होंने चाबी की दूर करने कर लिया है. , अपने राइट हैंड में एक चिप इम्प्लांट है. चिप की मदद से वह अपनी कार को बहुत ही आसानी अनलॉक कर सकते हैं.

भले ही आपको यह मामला जैसा लगा रहा हो, कार की की दूर करने का यह बहुत ही यूनिक तरीका है. के तरीकों को आपने फिल्मों में देखा होगा.

पर वायरल हुआ वीडियो

हो अगर आपके स्मार्टफोन की तरह ही कार को भी अनलॉक करने के लिए आप लॉक या फेस अनलॉक का इस्तेमाल कर सकें? खौर ये सब तो फिलहाल कयास है और इन पर हम फिर कभी चर्चा करेंगे. हैं Brandon Dalaly .

ये टेक्नोलॉजी और कितना आता है खर्च?

Brandon Dalaly चिप को इम्प्लांट करने के लिए प्रोफेशनल्स की मदद ली. कोटिंग साथ है. Dalaly YouTube Twitter इस वीडियो है. अपने हाथ में VivoKey Apex चिप इम्प्लांट की है.

लिए उन्होंने 400 खर्च किए हैं. VivoKey Apex टेक्नोलॉजी पर काम करता है, Apple Pay है. तरह कॉन्टैक्ट है. से पहले Dalaly ने अपने बाएं में भी एक चिप लगाई थी, जिससे वह अपने घर के दरवाजे को अनलॉक कर सकें.

Brandon मामले में बताया कि उन्होंने अपने दोनों हाथों में इम्प्लांट करा रखी है. एक से वह अपने घर डोर अनलॉक करते हैं, का इस्तेमाल को अनलॉक करने के लिए हैं.

See also  Infinix Hot 20 5G सीरीज भारत में जल्द हो रही है लॉन्च, आप भी जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments