Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentकपूर खानदान ने किया नन्ही परी का स्वागत, शादी के 4 महीने...

कपूर खानदान ने किया नन्ही परी का स्वागत, शादी के 4 महीने बाद प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी | Alia Bhatt Baby News | Ranbir Kapoor Family Welcome First Child

5

रविवार सुबह ही पति रणबीर के साथ अस्पताल पहुंची थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आज यानी 6 नवंबर को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सुबह ही मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं। मुंबई के गोरेगांव इलाके में है।

यह वही अस्पताल है, जहां ऋषि कपूर भर्ती थे और उन्होंने आखिरी सांसें ली थीं। पहले कहा जा रहा था कि आलिया नवंबर के आखिरी या दिसंबर की शुरुआत में बच्चे को जन्म देंगी, लेकिन नवंबर की शुरुआत में कपूर फैमिली ने बेटी का वेलकम किया है।

भट्ट रविवार को पति रणबीर के साथ मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल पहुंची थीं।

हुई थी आलिया की गोद भराई

में आलिया की गोद भराई की रस्में हुई थीं। इस सेरेमनी में बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। रस्मों में भट्ट और कपूर खानदान कपल और उनके होने बच्चे को आशीर्वाद देने लिए पहुंचा। गोद भराई की कई फोटोज आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

आलिया भट्ट के गोद भराई फंक्शन में पूरी फैमिली मौजूद थी।

आलिया भट्ट के गोद भराई फंक्शन में पूरी फैमिली मौजूद थी।

शादी से पहले दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को किया डेट
रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इस साल शादी कर ली।

See also  Ranbir Kapoor, Alia Bhatt fans school KRK after he tweets about their daughter | Bollywood

के 4 महीने बाद की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था, ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है।’ में वो अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं, जिसमें उनके पति रणबीर भी साथ नजर आ रहे थे। रणबीर और आलिया की बात करें तो दोनों आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments