Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentकपिल शर्मा ने घमंड में बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर को किया...

कपिल शर्मा ने घमंड में बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर को किया शो से बाहर, चंदू ने बताई असली सच्चाई

एक बार फिर हंसाने के लिए द कपिल शर्मा शो पर वापसी कर रहा है. शो 10 सितंबर को फिर से दर्शकों के सामने होगा. का प्रमोशनल वीडियो सामने आया है. लंबाई को देखते हुए, यह खत्म हो गया है। बीच नए सीजन को लेकर काफी उत्सुकता है। हालाँकि यह शो प्रसारित होने से पहले ही काफी चर्चा का विषय रहा है, लेकिन जैसे-जैसे सप्ताह बीत रहा है, यह लोकप्रियता में बढ़ता जा रहा है। के शो छोड़ने की खबर सुनकर कई फैंस हैरान रह गए। हाल ही में एक और कॉमेडियन ने इस शो को छोड़ने का ऐलान किया है.

उपलब्ध हैं तो कृपया मुझे बताएं। है कि आप अच्छा कर रहे हैं। आपको देखकर अच्छा लगा। पूछना चाहता था कि क्या आप अगले सेमेस्टर में मेरी कक्षा में बोलने के लिए उपलब्ध होंगे। लगता है कि आप एक महान व्याख्याता होंगे, और आपके छात्रों को आपके अनुभव और ज्ञान से लाभ होगा। नए सत्र में भाग नहीं लेंगे। के बचपन के दोस्त ने भी शो को अलविदा कह दिया. में चंदू एक सहायक के रूप में दिखाई देते हैं। लंबे समय से इस शो का हिस्सा हैं। अचानक चले जाने के आलोक में दर्शकों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर परफॉर्मर ने शो छोड़ने का फैसला क्यों किया.

प्रभाकर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो शो आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो की कास्ट को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। को आने वाले सीजन बेसब्री से इंतजार है, कुछ पुराने शो छोड़ रहे हैं. ने शो छोड़ने का फैसला किया है। समय से कपिल के करीबी रहे हैं। वक्त में भी केएच ने कभी पिल का साथ नहीं छोड़ा। अटकलें हैं कि हो सकता है कि चंदन ने कपिल के साथ पहले के तर्क के कारण उसे निकालने का फैसला नहीं किया हो।

See also  कियारा आडवाणी का हॉट फिगर देख कार्तिक आर्यन खो बैठे होश, हरकत देख कियारा ने कर दी हवा टाइट

kapil

हम पुष्टि कर सकते हैं कि चंदन ने किसी भी असहमति या बहस से असंबंधित कारणों से शो छोड़ दिया है। भी कपिल के बहुत अच्छे दोस्त हैं। , इस शो से ब्रेक लेना चाहते हैं। समय से यही भूमिका निभा रहे हैं। वह अपने किरदार से खुद को ऊबा हुआ पाते हैं। हालांकि दर्शकों को चंदू चायवाला के बारे में काफी कुछ पता चला, कॉमिक टाइमिंग अच्छी थी लेकिन चंदन उसी रोल से ऊब चुके थे।

ने घोषणा की है कि वह अब कपिल शर्मा के शो में भाग नहीं ले रहे हैं। कपिल के ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो गए थे। मुताबिक शो में जॉन किरदार को पॉजिटिव अपग्रेड दिया गया था. और बच्चे को भी दिखाया गया। अचानक शो से चले जाने से फैंस हैरान हैं. भारती और कृष्णा ने शो को अलविदा कह दिया था।

के मुताबिक, वह आर्थिक समझौते के चलते शो छोड़ देंगे। ने कहा कि उन्हें खुद के लिए थोड़ा समय चाहिए। अपने बेटे के जन्म के बाद, वह पहले से कहीं ज्यादा व्यस्त हो गई है। प्रोजेक्ट चल रहे हैं। उस स्थिति में, वह और अधिक काम के तनाव को महसूस नहीं करना चाहती। आपको बता दें कि हर बार लाइक अर्चना पूरन सिंह का नया सीजन प्रसारित होने पर जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बैठी होंगी. प्रदर्शनी में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और सिद्धार्थ सागर सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments