Monday, December 5, 2022
HomeEntertainmentकपल कार में बना रहा था सम्बंध तभी हुई ज़ोरदार घटना, बिना...

कपल कार में बना रहा था सम्बंध तभी हुई ज़ोरदार घटना, बिना कपड़ों के भागने लगे लड़का-लड़की

एक कपल में अपनी कार रोमांस कर रहा था लेकिन फिर उनके साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसके बारे में सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. सुनसान जगह में अपनी कार पार्क करके एक कपल रोमांस कर रहे था कुछ अपराधियों की नजर उन पर पढ़ गए. उन्होंने कपल के साथ लूटपाट की.

ने दंपति से उनका पर्स, मोबाइल और कार चुरा और उनके साथ ले गए. 17 अगस्त को ब्राजील में कुछ अजीब और अप्रत्याशित हुआ। इसका एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। में साफ देखा जा सकता है कि यह कपल अपनी सफेद कार में रोमांटिक रिलेशनशिप में था। के एक समूह ने उसे घेर लिया, और उसके पास अपना बचाव करने का कोई रास्ता नहीं था। जोड़े को लूट लिया और उन्हें नग्न छोड़ दिया।

मेली मेल की खबर के अनुसार ये घटना करीब रात 9 बजे की हैं. सुनसान में थी. एक चोर जबरदस्ती कार का गेट खोलता है और फिर कपल का छीनने लगता है. जब चोरो का विरोध करता तो वो धमकाने लगते हैं.

छिनने के बाद चोरों ने कपल को बिना कपड़ों के कार से बाहर निकालकर उनकी कार छिनकर भाग गए. जब कपल की कार भागने लगे तो चोर ने उनके कपड़े से बाहर फेंक दिए. कपल ने कपड़े उठाकर पहन लिए. कपड़े फिर भी कार में ही रह गए थे.

t

हैरान कर देने वाली पूरी सीसीटीवी में कैद गई. ने पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. ब्राजील में पब्लिक प्लेस में संबंध बनाना गैरकानूनी है. में ये भी कहा जा रहा हैं कि इस घटना के बाद कपल जुर्माना या जेल की हवा खानी पड़ सकती हैं.

See also  Bigg Boss 6 – Audience hating his attitude


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments