Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingकन्या और वृश्चिक राशि को मिल रहा आज गजकेसरी योग का लाभ,...

कन्या और वृश्चिक राशि को मिल रहा आज गजकेसरी योग का लाभ, देखें आपके तारे क्या कहते हैं. – Rashifal Today

आज का राशिफल 25 जनवरी दिन गुरुवार को चंद्रमा का संचार कुंभ उपरांत मीन में हो रहा है। ऐसे में जहां दोपहर तक कुंभ राशि में त्रिग्रही योग होगा वहीं दोपहर के बाद मीन राशि में गुरु और चंद्रमा मिलकर गजकेसरी योग बनाएंगे। इन ग्रह स्थितियों के बीच आज आपका दिन कैसा बीतेगा 

मेष राशि : पैसों के मामले में दिन भाग्यशाली रहेगा
मेष राशि वाले आज सेहत का ध्यान रखें और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। पैसों के मामले में दिन भाग्यशाली रहेगा, इनकम में बढ़ोतरी होगी और अटका धन आने के योग बनेंगे। नौकरीपेशा लोगों को आज ऑफिस के काम में आनंद आएगा और नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है। लव लाइफ में किसी वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन में एक-दूसरे के करीब महसूस करेंगे।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। मां दुर्गा की पूजा करें और दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

वृषभ राशि : जीवन सुखमय रहेगा
वृषभ राशि वाले आज प्रसन्न नजर आएंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और खुशी चेहरे पर साफ नजर आएगी। वैवाहिक जीवन में काफी रोमांटिक महसूस करेंगे और जीवनसाथी के साथ घर से बाहर कहीं घूमने का प्लान भी बनाएंगे। लव लाइफ में पार्टनर आपके लिए कोई सरप्राइज ला सकता है। नौकरीपेशा जातकों को आज काम के लिए जाना जाएगा और तारीफ भी होगी। व्यापार में अपने निर्णयों से लाभ होने की संभावना है।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद चंदन का तिलक लगाएं और भगवान शिव को तांबे के लोटे से जल दें।

मिथुन राशि : स्वास्थ्य में सुधार महसूस करेंगे
मिथुन राशि वालों की ग्रह-सितारों की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार महसूस करेंगे और पुरानी चली आ रही समस्याओं से छुटकारा भी मिलेगा। भावनात्मक और मानसिक रूप से शांत रहेंगे और पुरानी अच्छी यादों को संजोने का काम करेंगे। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी की प्यार भरी बातें आपके लिए राहत महसूस करवाएंगी और ससुराल पक्ष से भी बात हो सकती है। लव लाइफ वाले अपने पार्टनर के साथ यात्राओं में व्यस्त रहेंगे। मिथुन राशि के नौकरीपेशा जातकों के कामकाज में उतार-चढ़ाव से परेशान हो सकते हैं, लेकिन कारोबार में आमदनी बढ़ने की संभावना रहेगी।

See also  26 जनवरी पर देश में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, कई राज्यों में दाम स्थिर. – Rashifal Today

आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। गणपति को दूर्वा अर्पित करें और परिवार के साथ आशीर्वाद लें।

कर्क राशि : पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे
कर्क राशि वालों का दिन आज सुखमय रहेगा। काफी दिनों बाद लव लाइफ के लिए समय निकाल पाएंगे और पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। शादीशुदा जातकों का गृहस्थ जीवन सुखद रहेगा और जीवनसाथी की मन की बात जानने की कोशिश कर सकते हैं। घर में पूजा-पाठ व धार्मिक वातावरण रहेगा। संतान के लिए दिन अनुकूल है। नई नौकरी मिलने से उत्साहित रहेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सायंकाल के समय अच्छे भोजन का आनंद लेंगे।

आज भाग्य 63% आपके पक्ष में रहेगा। रोज रात में अंतिम रोटी काले कुत्ते को खिला दें।

सिंह राशि : ऑफिस के काम को समय पर पूरा करेंगे

सिंह राशि वालों का दिन आज नई खुशियां लेकर आएगा। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय बिताएंगे और ऑफिस के काम को समय पर पूरा करेंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ आज कहीं बाहर डिनर करने की स्थिति बन सकती है। जल्दबाजी में काम करने से बचें अन्यथा गलती हो सकती है। पारिवारिक सुख-शांति आपको सुख प्रदान करेगी। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी की किसी बात से नाराज हो सकते हैं। लव लाइफ वाले आज अपने पार्टनर से खुलकर बात करेंगे और अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में खुलकर बात करेंगे।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की पूजा करें और ऋणहर्ता गणेश स्तोत्र का पाठ करें।

कन्या राशि : धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी करेंगे
कन्या राशि वालों की ग्रहों की चाल आपके पक्ष में रहेगी और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। भाग्य बुलंद रहेगा, जिससे मेहनत कम और लाभ अधिक होने के योग बनेंगे। बैंक व सरकारी महत्वपूर्ण कार्य भी पूरे होंगे। भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी करेंगे। शादीशुदा लोग दांपत्य जीवन को लेकर कुछ नयापन महसूस करेंगे और जीवनसाथी से भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। लव लाइफ वाले पार्टनर के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं, जिससे रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। व्यापार करने वाले लोग आज कुछ राहत महसूस करेंगे और व्यापारिक संपर्क भी बनेंगे।

See also  Bhartiya Pashupalan Nigam Limited Recruitment 2023 Notification भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड में 2106 पदों पर निकली भर्ती

आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश को 21 दूर्वा अर्पित करें।

तुला राशि : कारोबार में अच्छा मुनाफा
तुला राशि वालों के लिए सितारों की चाल स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए मजबूर करेगी। अनावश्यक और गलत खानपान से परेशानी हो सकती है। हालांकि पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा, घरवाले आपको समझाएंगे। काम के सिलसिले में तेज गति से काम करने की कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा और पार्टनर का सहयोग मिलेगा। वहीं वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार में अच्छा मुनाफा देखने को मिल सकता है।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। अपनी बहन को गिफ्ट दें और चरण स्पर्श करें।

वृश्चिक राशि : घर के लोगों का मूड अच्छा रहेगा
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। अपने आस-पास नजर दौड़ाएंगे तो कुछ अच्छी चीजें होती हुई नजर आएंगी। घर के लोगों का मूड अच्छा रहेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्य जीवन में प्यार और रोमांस का लुत्फ उठाएंगे और जीवनसाथी के करियर को आगे बढ़ाने की दिशा में कुछ बातें भी करेंगे, वहीं लव लाइफ वाले अपने पार्टनर की किसी खास बात से खुश होंगे और मदद भी करेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े किसी मामले पर पारिवारिक सदस्यों के साथ चर्चा हो सकती है। आपकी पुरानी मेहनत आज काम में सफलता दिलाएगी।

आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। माता पार्वती या उमा की पूजा करें।

धनु राशि : आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है
धनु राशि वाले आज ग्रह संकेत दे रहे हैं कि आज खर्चे अधिक रहेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। क्रेडिट कार्ड का भी इस्तेमाल करना पड़ सकता है। कुछ घरेलू खर्चे बेवजह भी होंगे, जो बाद में तनाव दे सकते हैं। आमदनी के मामले में दिन सामान्य रहने वाला है। संतान की ओर से कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है और दांपत्य जीवन भी प्रेमपूर्ण रहेगा, जीवनसाथी के साथ खाने के नए व्यंजन का आनंद ले सकते हैं। हालांकि लव लाइफ वालों को आज कुछ परेशानी महसूस हो सकती है और पार्टनर से मिलने में असुविधा हो सकती है।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश की पूजा-पाठ करें और सिंदूर अर्पित करें।

See also  सिविल सेवा परीक्षा के जरिए आईआरएमएस में भर्ती करेगा रेलवे, अब नहीं होगी अलग एग्जाम – Rashifal Today

मकर राशि : धन आगमन के योग
मकर राशि वालों के लिए आज धन का आगमन के योग बन रहे हैं, जो प्रसन्नता का कारण बनेंगे। लव लाइफ का आनंद लेंगे और पार्टनर से जरूरी मुद्दे पर लंबी बातचीत करेंगे। साथ में मिलकर कुछ नई प्लानिंग भी बनेगी और छुट्टी पर जाने के योग भी बनेंगे। मकर राशि वालों के घर का माहौल सकारात्मक रहेगा, अपनों का पूरा सहयोग मिलेगा। कामकाज में भी अच्छी सफलता मिलने के अच्छे योग हैं। दांपत्य जीवन में संतुष्ट नजर आएंगे और जीवनसाथी स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश के साथ माता सरस्वती की पूजा करें।

कुंभ राशि : अटका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है
कुंभ राशि वालों का भाग्य आज साथ देगा। अटके हुए कार्यों में गति आएगी और किसी सरकारी अधिकारी की मदद से कार्य पूरे होंगे। अटका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है इसलिए काम के लिए आज का दिन अच्छा है। काम जल्दी खत्म हो जाने से परिवार को भी समय दे पाएंगे और परिजनों के प्रति आपका प्रेम बढ़ेगा। शादीशुदा जातकों को घरेलू जीवन में कुछ परेशानी महसूस हो सकती है और इस बारे में किसी मित्र से भी बात कर सकते हैं। वहीं लव लाइफ वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा। आपकी कोई बात या हरकत पार्टनर को नाराज़ कर सकती है।

आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश की पूजा-अर्चना करें और गणेश चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि : खर्चे बढ़ सकते हैं
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। काफी दिनों बाद पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से बात करने का समय मिलेगा। जीवन में नयापन महसूस होगा और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। लेकिन खर्चे बढ़ सकते हैं, जो परेशान करेंगे। नौकरी पेशा जातकों को बॉस से तारीफ सुनने का मौका मिलेगा। सामाजिक कार्यों की वजह से परिवार का सम्मान बढ़ेगा। लव लाइफ वाले कुछ समस्याओं के साथ रिश्ते में आगे बढ़ेंगे।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश को दूर्वा का साथ शमी के पत्ते भी अर्पित करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments