Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentकंगना ने की एक्टर की तारीफ, कहा- एक सुपरस्टार को ऐसे ही...

कंगना ने की एक्टर की तारीफ, कहा- एक सुपरस्टार को ऐसे ही करना चाहिए पावर का इस्तेमाल | Kangana praised the actor, said – a superstar should use power like this Ajay opened 4 screen multiplex cinema in Ahmedabad

4

  • लिंक

में कंगना रनोट ने अजय देवगन की तारीफ की है। दरअसल,15 सितंबर को अजय ने अहमदाबाद में चार स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स खोला है, आने वाले समय में जिनमें फिल्में दिखाई जाएंगी। में कंगना ने अजय के इस कदम के लिए उनकी सराहना की है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
कुछ दिन पहले ही कंगना ने अजय पर उनकी फिल्में न करने का आरोप लगाया था। महीनों बाद अब एक्ट्रेस ने अजय की तारीफ कर रही हैं। ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट शेयर किया। जिसमें कंगना ने लिखा- ‘यह सबसे अच्छा और सबसे प्रभावी फैसला है, जिसके जरिए एक सुपरस्टार अपने पैसों और पावर का इस्तेमाल कर सकता है। मल्टीप्लेक्स न केवल रोजगार पैदा करते हैं, बल्कि हमारी स्क्रीन के नंबरों को भी बढ़ाते हैं। भारत में अब तक कुल 7000 स्क्रीन हैं, वहीं चीन में 70000 से ज्यादा स्क्रीन मौजूद हैं। मल्टीप्लेक्स खोलने का फैसला बहुत अच्छा है। हो ‘।

नाम पर अजय ने खोला है मल्टीप्लेक्स
दरअसल, फिल्म एनालिस्ट तरण ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अहमदाबाद के 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स के बारे में जानकारी दी। तरण ने ट्वीट में लिखा- ‘अजय देवगन ने अहमदाबाद में 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला है, जो कि आम्रकुंज में स्थित है। कुछ साल पहले अजय ने एनवाई सिनेमा की शुरुआत की थी, जिसकी अब आनंद, सूरत और राजकोट में कई ब्रांच खुली हुई हैं। इस एनवाई सिनेमा का हिस्सा है। जल्द ही इस 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स को थ्रीडी में शुरू किए जाएगा। दें कि इस मल्टीप्लेक्स का नाम अजय ने अपने बच्चों के नाम पर रखा है।’

अजय पर लगाया था आरोप
कुछ समय पहले कंगना ने अजय पर आरोप लगाया था कि वो सभी एक्टर्स की फिल्में प्रमोट करते हैं। कभी उनकी फिल्मों को सोशल मीडिया पर प्रमोट नहीं किया। एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाए कि उन्होंने फिल्म थलाइवी की तारीफ की, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर उसे प्रमोट नहीं किया।

नजर आएंगी कंगना रनोट
ही कंगना फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म में कंगना एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमाएंगी। साथ ही कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका’ तले बना रही हैं। को 25 जून 2023 रिलीज किया जाएगा। , इस फिल्म की शूटिंग से लेकर अन्य तैयारियां जारी हैं।

See also  अर्जुन कपूर को नहीं, मलाइका अरोड़ा इन्हें मानती हैं अपनी लाइफ लाइन
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments