Wednesday, October 5, 2022
HomeScience/Technologyओप्पो जल्द अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F21s Pro (Oppo F21s Pro) लॉन्च...

ओप्पो जल्द अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F21s Pro (Oppo F21s Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार

ओप्पो जल्द अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F21s Pro (Oppo F21s Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार: कंपनी का टेलीफोन 15 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। Oppo आगामी फोन पर अपने सेगमेंट से पहला माइक्रोलेंज कैमरा 30x इज़ाफ़ा के साथ देगा। ओप्पो ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी प्रदान की है, और एक लाइव माइक्रोसाइट भी बनाया है। यदि आप फोटो देखते हैं, तो स्क्रीन के बाईं ओर पैन-पैन का एक टुकड़ा है, जो उम्मीद है कि यह एक सेल्फी कैमरा होगा।

माइक्रोसाइट से यह बताया गया है कि 64 मेगापिक्सल रियर ट्रिपल कैमरा ओप्पो F21S प्रो में दिया जाएगा। दिशा पृष्ठ से पता चला है कि सेल फोन ऑर्बिट लाइट्स के समर्थन के साथ आएगा, जो एक माध्यमिक कैमरा लेंस पर रिंग लाइट की तरह होगा।

ओप्पो जल्द अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F21s Pro (Oppo F21s Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार 2

फोटो को देखते समय, यह ज्ञात है कि सेलफोन का बैक पैनल एक हल्के डिजाइन के साथ आएगा। इसके अलावा, यह भी देखा गया है कि रॉकर और सिम ट्रे की मात्रा ओप्पो F21S प्रो के बाईं ओर दी जाएगी।

पर यात्रा के किनारे पावर बटन को देखा गया है। यूएसबी पोर्ट टाइप सी, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल सेलफोन के नीचे उपलब्ध हैं।

Also read: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, 200 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई

में दो और फोन शामिल हैं …
हमें बताएं कि F21 PRO, F21 PRO 5G पहले से ही इस श्रृंखला में है। ओप्पो ने अप्रैल में ओप्पो F21 प्रो, F21 प्रो 5 जी लॉन्च किया।

See also  Check time, how to watch, LIVE steaming link, expected price, specifications and more

F21 प्रो कंपनी में 6.4 -इंच AMOLED स्क्रीन है, जो HD+रिज़ॉल्यूशन से लैस है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग से भी लैस है।

related post

Participate
ओप्पो जल्द अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F21s Pro (Oppo F21s Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार 3

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments