Sunday, September 25, 2022
HomeEducationओपी चौटाला पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल का पलटवार, हरियाणा में पैदा होने...

ओपी चौटाला पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल का पलटवार, हरियाणा में पैदा होने वाला हर बच्चा करोड़ों का मालिक

. के छछरौली खंड मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा उपमंडल बनाने की घोषणा करने बाद इस इलाके से विधायक प्रदेश शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने का आभार प्रकट किया है. ने छछरौली वासियों को मिठाई खिलाकर बधाई दी है. ने कहा कि इससे इलाके के लोगों को सुविधा मिलेगी विकास कार्य और गतिशील होंगे. साथ ही उन्होंने ओमप्रकाश चौटाला के बयान पर भी अपने ही में पलटवार किया है.

मुख्यमंत्री ओम प्रकाश के बयान ‘जब उनकी सरकार गई थी तो वह प्रदेश का खजाना अच्छा खासा छोड़ कर गए थे. आज सरकार पर करोड़ों का कर्जा है और हरियाणा में पैदा होने वाले हर के सिर पर करोड़ों का ‘ इस बयान के जवाब में हरियाणा शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने टिप्पणी करते हुए कहा कि चौटाला साहब के समय हरियाणा का 20 या 25 हजार करोड़ . हमारा बजट पौने 2 लाख करोड़ के है. काम बड़ा होगा तो संसाधनों में बढ़ोतरी होगी. प्रगति करता है तो ऐसे से कोई फर्क पड़ता.

शिक्षा मंत्री बोले- हरियाणा में पैदा होने वाला बच्चा करोड़ों का है

कि फर्क तब पड़ता है अगर प्रगति न हो. पंजाब है. स्थिति की तारीफ तो आज सभी विशेषज्ञ करते हैं. भी करते हैं जो किसी पार्टी से संबंध नहीं रखते. मंत्री ने कहा कि आज हरियाणा में पैदा होने वाला बच्चा भी करोड़ों का है. पाल ने यह दावा भी किया कि हरियाणा प्रति व्यक्ति आय हिसाब में देश के बड़े प्रदेशों में सबसे आगे है.

See also  Government Jobs: बिहार में छप्‍पर फाड़ सरकारी नौकरियां! शिक्षा विभाग में सबसे ज्‍यादा भर्तियां, जानें डिटेल्स - Sarkari Naukri in Bihar 3 Lakh Vacant Posts to be Filled Till December Check Details

Tags: Haryana news, Yamunanagar News

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments