Saturday, November 26, 2022
HomeSportsऑफस्टंप के बाहर ओवर पिच गेंद, घुटने टेक बाबर आजम ने लगाया...

ऑफस्टंप के बाहर ओवर पिच गेंद, घुटने टेक बाबर आजम ने लगाया करारा कवर ड्राइव, देखें वीडियो

: पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आ गई है। आजम भी पूरे रंग में हैं। शनिवार को न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। में बाबर आजम ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली। में बाबर ने 11 चौके ठोके। बाबर के फॉर्म में आने की गवाही दे रहे थे।

अभी पढ़ें IND vs SA ODI: बैक इंजरी के चलते सीरीज से बाहर हुए दीपक चाहर, इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल

का कवर ड्राइव

ने अपना ट्रेडमार्क शॉट कवर ड्राइल लगाया। उनका है। से निकलते ही पता चल गया था कि ये चौका है। बोल्ट ने अपने ओवर की दूसरी गेंद ऑफस्टंप के बाहर ओवर पिच की। ही तैयार बाबर ने प्रंटफुट पर आकर करारा कवर ड्राइव मारा। और कवर के बीच से निकली और सीमारेखा को छू गई।

इस मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दी। की इस जीत में कप्तान बाबर आजम की अर्धशतकीय पारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए। डेवोन कॉनवे (35 गेंदों पर 36 रन), कप्तान केन विलियमसन (30 गेंदों पर 31 रन) और मार्क चैपमैन (16 गेंदों पर 32 रन) बनाए।

अभी पढ़ें पूरा होगा T20 WC जीतने का सपना? का एक और तेज गेंदबाज घायल

See also  india vs pakistan in asia cup 2022 may meet in final if pak team defeat hong kong in super 4 | IND vs PAK: Asia Cup 2022 के फाइनल में भिड़ सकते हैं भारत-पाकिस्तान, समझें टूर्नामेंट के सारे समीकरण

इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 10 गेंद शेष रहते 6 विकेट से ये मैच अपने नाम किया। ने कप्तानी पारी खेली।

अभी पढ़ें खेल जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments