Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsएशिया कप: श्रीलंका से हार के बाद रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड...

एशिया कप: श्रीलंका से हार के बाद रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में दिए बदलाव के संकेत – asia cup rohit hints at changes in t20 world cup squad

: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को भरोसा है कि उनकी टीम इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी की तैयारी कर रही है। हालांकि इसी के साथ ही उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए टीम में कुछ बदलाव के भी संकेत दिए हैं। मंगलवार की शाम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका से एक और रोमांचक मैच हार गया जिसमें दासुन शनाका की टीम ने उन्हें केवल एक गेंद शेष रहते छह विकेट से हरा दिया। में अब भारत का एशिया कप में सफर समाप्त हो चुका है और पाकिस्तान के साथ खिताबी मुकाबले वाला सपना असंभव है।

शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हम 90 प्रतिशत सेटल हैं, केवल कुछ बदलाव होंगे। कोई कमी नहीं है। है। द्विपक्षीय श्रृंखला की तुलना में बहु-राष्ट्र श्रृंखला में अधिक दबाव है। पर चर्चा की है। है कि हम समूह चरणों से आगे नहीं बढ़ सके। टी20 विश्व कप (यूएई 2021 में) और अब हम एशिया कप सुपर फोर में दो मैच हार गए। उन्होंने कहा, हम एक के बाद एक दो मैच हारने के बाद चिंतित नहीं हैं। हमने 2021 टी20 विश्व कप के बाद इतने मैच जीते हैं।

भारत पावरप्ले में बल्ले से अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहा, केएल राहुल और विराट कोहली दोनों को जल्दी आउट हो गए। टूर्नामेंट के दौरान बल्लेबाजी करना चिंता का विषय रहा है, जिसमें टीम अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही है, जबकि पारी का अंत करने में भी असमर्थ रही है। आईसीसी ने भारत की बल्लेबाजी पर शर्मा के हवाले से कहा, हमने पहले छह ओवरों में उतने रन नहीं बनाए, जितने हम चाहते थे क्योंकि हमने विकेट गंवाए थे। बाद मिली गति का बेहतर फायदा उठाना चाहिए था।

See also  India Vs Pakistan Cricket Match Highlights LIVE Streaming: महामुकाबना में हारा भारत जीता पाकिस्तान - Zee News

रोहित ने कहा, हम बल्ले से खेल को ठीक से समाप्त नहीं कर सके। हमने टीम मीटिंग में इस बारे में बात की थी … करीबी मैचों में हमने कितनी अच्छी तरह से निपटाया है। हैं। हम 10 या 12 रन कम थे लेकिन अभी भी अच्छा स्कोर था। ने दिनेश कार्तिक को टीम से बाहर किए जाने को भी संबोधित किया। ऋषभ पंत को अनुभवी पर समर्थन दिया गया, लेकिन अब तक चकाचौंध करने में विफल रहे हैं, उन्होंने तीन मैचों में केवल 31 रन बनाए हैं।

फिनिशर दिनेश कार्तिक के ऊपर ऋषभ पंत को चुनने पर रोहित ने कहा, बहुत सरल, हम सिर्फ एक बाएं हाथ के बल्लेबाज को बीच में बल्लेबाजी करना चाहते थे, इसलिए (वह) आउट हैं। वह किसी भी फॉर्म या किसी भी चीज के कारण बाहर नहीं हैं, हम चाहते थे बीच में बल्लेबाजी के लिए बाएं हाथ का बल्लेबाज और कुछ बल्लेबाजों के दबाव को दूर करने के लिए जो उस बाएं हाथ बल्लेबाजी कर i


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments