Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsएशिया कप में विराट कोहली नहीं रोहित शर्मा के साथ इस बल्लेबाज...

एशिया कप में विराट कोहली नहीं रोहित शर्मा के साथ इस बल्लेबाज को करनी चाहिए ओपनिंग, बोले पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर

, क्रिकेट टीम एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। मैच को लेकर दोनों टीम के साथ साथ पूर्व क्रिकेटरों के अंदर भी काफी उत्साह है। पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगी इसको भी तय कर दिया है। दानिश कनेरिया बताया कि विराट कोहली नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव को ही रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए।

कनेरिया बोले, “रोहित शर्मा के साथ मैं चाहूंगा सूर्यकुमार यादव ही ओपनर करें, क्योंकि सूर्यकुमार ने जो रोहित के की वो काफी अच्छी रही केएल अभी आ मैं चाहूंगा कि वह क्रम में आकर बल्लेबाजी करें। इसके पीछा की वजह भी हैं राहुल ने हर जगह पर बल्लेबाजी की है वह हर तरह की स्थिति में बल्लेबाजी कर चुके हैं इसलिए चाहूंगा कि वह नीचे बल्लेबाजी करने आएं।”

“सूर्यकुमार और रोहित ओपनिंग करें, इसके बाद निश्चित तौर पर किंग कोहली। कुछ लोग कर रहे हैं कि विराट ओपनिंग करने लेकिन मुझे नहीं लगता। सूर्यकुमार रोहित कमाल है, बेहद तगड़ी ओपनिंग जोड़ी है। “

की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं

“विराट कोहली तीसरे नंबर पर आते हैं तो केएल राहुल तो इसके बाद चौथे पर आना चाहिए। इसके बाद क्रम में रिषभ पंत हैं, हार्दिक पांड्या फिनिशर की भूमिका करेंगे जडेजा के साथ मिलकर। मेरी टीम में दिनेश कार्तिक नहीं हैं इसकी वजह भी है मेरे पास। उनको कौन से नंबर पर रखेंगे, वो आए तो फिर क्या केएल राहुल को बाहर करेंगे।”

“अब गेंदबाजों की बात कर लेते हैं तो तीन स्पिनर के साथ मैं जाना चाहता हूं। रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और युजी चहल। ये तीनों जो हैं वो मैच टर्नर और विनिंग गेंदबाज हैं। अभी जो दुबई के अंदर मैसम होगा, उतना ज्यादा ड्यू फैक्टर नहीं होगा। वहीं पर स्पिनर काफी ज्यादा प्रभावी होंगे। दो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ अर्शदीप सिंह खिलाफ हाल ही में प्लेयर ऑफ द सीरीज साबित हुए हैं और बहुत ही कमाल प्रदर्शन किया है।”

See also  IND vs ZIM 1st ODI Live Score Updates: India fielding first vs Zimbabwe - The Indian Express

Edited by: Viplove Kumara

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments