Saturday, October 8, 2022
HomeScience/Technologyएप्पल इस सप्ताह सैकेंड जेनरेशन के एयरपोड्स प्रो करेगा लॉन्च

एप्पल इस सप्ताह सैकेंड जेनरेशन के एयरपोड्स प्रो करेगा लॉन्च


© Reuters. सप्ताह सैकेंड जेनरेशन के एयरपोड्स प्रो करेगा लॉन्च

, 5 (आईएएनएस)। क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्पल इस सप्ताह अपने सैकेंड जेनरेशन के एयरपोड प्रो को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है, जो नेक्स्ट जेनरेशन के एच1 प्रोसेसर सहित कई अपग्रेड पेश करेगा।ब्लूमबर्ग के एप्पल ट्रैकर मार्क गुरमैन के अनुसार, , जो 7 सितंबर को अपने इवेंट में लेटेस्ट आईफोन्स और अन्य उपकरणों का अनावरण करेगी, एक मॉडल को अपडेट करने वाली है।

उन्होंने कहा, मैंने पिछले साल सूचना दी थी कि नए एयरपोड्स प्रो 2022 में आएंगे और अब मुझे बताया गया है कि बुधवार उनका बड़ा अनावरण होगा।

एयरपोड्स प्रो 2 भी एप्पल के लोसलेस ऑडियो कोडेक (एएलएसी) या ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ आ सकता है।

एयरपोड्स प्रो 2 एक चार्जिग केस के साथ इन-ईयर विंग टिप डिजाइन को कर सकता है जो एप्पल के फाइंड माई ऐप के साथ खोज करते समय एक साउंड का उत्सर्जन करता है।

जेनरेशन के एप्पल एयरपोड्स प्रो में किसी भी फिटनेस ट्रैकिंग फीचर को शामिल करने की संभावना नहीं है और इस साल तापमान या हृदय गति का पता लगाने के साथ नहीं आएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल डिवाइस के अपकमिंग वर्जन में ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने पर ज्यादा फोकस होने की संभावना है।

एप्पल एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने हाल ही में कहा था कि एयरपोड्स प्रो 2 का निर्माण वियतनाम में किया जाएगा।

कुओ ने भविष्यवाणी की थी कि एयरपोड्स प्रो 2 चार्जिग केस में अभी भी के लिए एक लाइटनिंग पोर्ट की सुविधा होगी, इस साल यूएसबी-सी में स्विचओवर की उम्मीदों को धराशायी कर देगा।

See also  Xiaomi Smart TV X Series With 4K Resolution Launched in India

–आईएएनएस

/एसजीके

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments