Thursday, December 8, 2022
HomeEntertainmentउर्फ़ी जावेद ने बिना कोई कपड़े पहने बनाया विडियो, अख़बार की मदद...

उर्फ़ी जावेद ने बिना कोई कपड़े पहने बनाया विडियो, अख़बार की मदद से ढके शरीर के अंग और फिर अचानक

कभी कुछ अतरंगी ही कर देती हैं, परंतु इस बार उर्फी ने सभी हदें पार कर दी हैं। ने बिना कपड़ों के ही वीडियो पोस्ट कर दिया है। हां कपड़ों की जगह उर्फी के हाथ में कुछ और ही नजर आया है जिससे उन्होंने ऊर्फी जावेद जो हर वक्त लाइमलाइट में दिखाई देते हैं। में आना बेहद ही पसंद है।

जाए तो आज के समय में उल्फी जाविद को किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जानती हैं कि उन्हें सुर्खियों में बने रहने के लिए क्या करना होगा। हर बरार उर्फी अपने प्रशंसकों के लिए अपनी अनूठी शैली लाती है, और वह हमेशा अपने प्रशंसकों को चौंकाती है कि वह क्या लेकर आती है। अगर उर्फी ने कभी अपने फटे कपड़ों से सभा को लूटा, तो उसने खुद को ढक लिया था।

हमने उर्फी जावेद का एक अलग अंदाज देखा जो ने नहीं देखा होगा. उर्फी ने अपने कपड़े उतार दिए और वीडियो बना लिया। उर्फी को इस बार गैर-रंगी कपड़े के बजाय खुद को एक अखबार से ढकते हुए देखा जा सकता है, संभवतः पर्यावरण के अनुकूल होने के प्रयास में। सलाह बी योर सेल्स में लिखा है। अपने नफरत करने वालों के जवाब में एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें, वह अपने विश्वासों के बारे में बोलती है और वह टोपी पहनना क्यों चुनती है।

कुछ प्रशंसक उत्साह के साथ प्रतिक्रिया करते हुए दिखाई देते हैं, जबकि अन्य अधिक आरक्षित दिखाई देते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि ये अलग-अलग प्रतिक्रियाएं क्यों मौजूद हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प है कि प्रशंसक उर्फी के प्रदर्शन पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी को दीवाना कहा तो किसी ने दिलेर। का मजा लेने वाले कई लोग उर्फी स्टाइल के दीवाने हो गए हैं। उर्फी पोस्ट के जवाब में एक यूजर ने लिखा, अफगानिस्तान भेज दिया। वही अन्य इस यूजर ने लिखा कि इस फैशन सेंस को उर्फी ने बेशर्म बताया.

See also  Conman's Gifts To Jacqueline Fernandez

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी viraldailykhabar.comद्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट ज़रूर कर लें और किसी के कानून का उल्लंघन न गए विज्ञापनों के बारे कोई जिम्मेदारी गए विज्ञापनों के बारे कोई जिम्मेदारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments