Sunday, December 4, 2022
HomeBusinessइस लग्जरी कार को खरीदने के लिए उमड़े लोग, कंपनी को बंद...

इस लग्जरी कार को खरीदने के लिए उमड़े लोग, कंपनी को बंद करनी पड़ी बुकिंग – Toyota issues statement on pause in Innova Crysta diesel variant booking tutc

कार बाजार की अब तक कि सफल SUV सेगमेंट की कार Innova Crysta लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, कंपनी ने इसे डीजल वैरिएंट (Diesel variant) की बुकिंग को अस्थायी तौर पर रोक दिया है. आप इस वैरिएंट को नहीं खरीद पाएंगे. बयान जारी कर यह कदम उठाने का कारण भी बताया है.

की जारी
टोयोटा किर्लोस्कर (Toyota Kirloskar) ओर से इस संबंध में बयान जारी किया गया है. गया है कि अब Innova Crysta वैरिएंट की नई बुकिंग नहीं ली जाएगी. गया कि इसकी बुकिंग अस्थायी तौर पर रोक लगाई गई है. महीनों के लिए Innova Crysta सिर्फ पेट्रोल वैरिएंट की बुकिंग ही ली जाएगी.

तेजी, में कमी
ने अपने बयान में इस रोक का कारण हुए कहा कि डीजल वैरिएंट की और सप्लाई कर पाने के चलते ये फैसला है. में Innova Crysta पसंद करने वाले ग्राहकों की बड़ी संख्या वैरिएंट बिक्री के मामले में सबसे आगे है. अचानक से इसकी बुकिंग को रोक दिया जाना निश्चित तौर ग्राहकों के लिए एक बड़ा झटका है.

पर भी मांग बरकरार
Innova पाएंगे कि Innova Crysta Diesel रही है. डिमांड कीमतों में तेजी के कम होती कभी दिखी. कंपनी ने अपने बयान में यह भी कहा है कि उन ग्राहकों को डीजल की आपूर्ति करने की की जा है से पहले ही इसकी बुकिंग कर ली है.

के ग्राहक
Innova Crysta तो में क्रोम ब्लैक ग्रिल इसे शानदार बनाता है. इसमें फ्रंट पार्किंग सेंसर, डुअल टोन एलॉय और शानदार एलईडी हेडलैंप के साथ ही 8 इंच की स्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्ट की सुविधा भी इसमें मिलती है.

See also  Reliance Jio ने सबके छुड़ाए छक्के, 30 रुपये अधिक देकर 90 दिन तक हो जाएं बिल्कुल फ्री, जानिए डिटेल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments