Monday, January 30, 2023
HomeEntertainmentइस फिल्म में इतना बोल्ड था ऐश्वर्या का रोल कि सेंसर ने...

इस फिल्म में इतना बोल्ड था ऐश्वर्या का रोल कि सेंसर ने तीन जगह चलाई कैंची, बच्चन परिवार भी था हैरान

Birthday of Aishwarya Rai Bachchan: विश्व सुंदरी बनने के बाद ऐश्वर्या राय की फिल्मों में एंट्री के साथ ही उन्हें अपनी में लेने की कर रहे थे. कुछ (1998), खुशी गम (2001) कभी अलविदा ना कहना (2006) , किसी न बनी ऐश्वर्या साथ काम नहीं पाए. 2007 ने गईं. 2010 फिल्मों में काम करती रहीं और 2011 बेटी आराध्या जन्म के उन्होंने ब्रेक ले लिया. 2015 ने वापसी की और जाकर करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ऐ दिल मुश्किल के लिए साइन किया. तक ऐश्वर्या 40 की हो चुकी थीं.

हुआ परिवार
ऐ दिल है मुश्किल यूं तो बॉक्स ऑफिस बड़ी हिट साबित हुई, इसकी चर्चा ऐश्वर्या और फिल्म के बोल्ड दृश्यों की वजह से हुई. तक ​​ फिल्म में ऐश्वर्या ने जमकर बोल्ड सीन और उन्हें देख कर परिवार में खलबली मच गई. कि अमिताभ इस दृश्यों को देख कर नाराज हुए. करण जौहर की इस बात के लिए क्लास लगा दी कि बहू को लेकर उन्होंने बोल्ड सीन शूट किए. ने भी उन दृश्यों को पास नहीं किया. खबरें आई कि सेंसर ने ऐश्वर्या-रणबीर के तीन अंतरंग दृश्यों पर कैंची चलाई. हुआ की फिल्म में जब ये अंतरंग सीन आए तो दर्शकों को सिर्फ रणबीर की पीठ ही नजर आई. .

लिए तस्वीरें
जब करण जौहर यह स्क्रिप्ट ऐश्वर्या के पास ले गए तो उसमें उनका रोल बहुत सहज था. पूरा रणबीर था. में बिखरा हुआ यह युवक एक साधारण शायरा से मिलता है, उसे जिंदगी में प्यार का मतलब सिखलाती है. यह रोल पसंद तो आया मगर उन्होंने करण से कहा रोल फिर से लिखा जाए. कहा कि इस रोल को बिल्कुल सरल रखने के बजाय कवयित्री को मादक और आकर्षक बनाया जाए. ऐसी होनी चाहिए कि जिसे देखने और जिससे मिलने के हीरो के कदम भटक जाएं. जौहर ने इस रोल को उसी तरह से लिखा और सीन भी फिर वैसे ही सामने आए. वे ऐसे नहीं थे कि जिन्हें ऐश्वर्या का परिवार और सेंसर बोर्ड बर्दाश्त कर पाता. कमबैक को यादगार बनाने की कोशिशों में लगी ऐश्वर्या ने फिल्म प्रमोशन के लिए रणबीर के साथ एक मैग्जीन के लिए हॉट तस्वीरें भी खिंचाई. से भी उनके परिवार की त्यौरियां चढ़ गईं.

See also  Raju Srivastava stable, wife Shikha Srivastava shares his health update and calls him 'fighter'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments