Wednesday, October 5, 2022
HomeScience/Technologyइंतजार खत्म, Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro इस दिन...

इंतजार खत्म, Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro इस दिन भारत में होगा लॉन्च

तीन वर्षों के बाद गूगल का मेनलाइन पिक्सेल फ्लैगशिप भारत में वापसी करने जा रहा है। Pixel 7 और 7 Pro 6 अक्टूबर 2022 को मेड बाय गूगल इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Author

First published Sep 23, 2022, 13:18 IST

डेस्कः भारत में Google पिछले कुछ वर्षों से केवल Pixel A सीरीज के फोन लॉन्च कर रहा है, लेकिन अब Google के साथ यह घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है कि Pixel 7 सीरीज़ भारत में आने वाली है। रूप से, भारत में आने वाली आखिरी मेनलाइन ‘मेड बाय गूगल’ फ्लैगशिप 2018 में Pixel 3 सीरीज़ थी। Google ने जिन कई कारकों का उल्लेख किया है, उनके कारण Pixel 4, Pixel 5 और Pixel 6 भारत में डेब्यू नहीं कर पाए। 6 , 2022 मेड बाय गूगल इवेंट में, Pixel 7 सीरीज़ की शुरुआत होगी।

6 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च
Google India केवल पुष्टि की है Pixel 7 श्रृंखला भारत में जारी की जाएगी; हालांकि पूर्व के प्रदर्शन को देखते हुए यह अत्यधिक संभावना है कि Pixel 7 भारत और दुनिया के बाकी हिस्सों में एक साथ 6 अक्टूबर, 2022 को मेड बाय गूगल लॉन्च इवेंट में लॉन्च होगा।

उस समय ऐप्पल के आईफोन 13 और 13 प्रो के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए, Google ने 599 डॉलर के लिए पिक्सेल 6 और 899 डॉलर के लिए पिक्सेल 6 प्रो की घोषणा की। ऐसा कहने के बाद, Google समान कीमतों को बनाए रख सकता है, क्योंकि इस साल अमेरिका में Apple के iPhone 14 और 14 Pro की कीमत नहीं दी गई है।

बेहतरीन खूबी
बेहतर मशीन लर्निंग के लिए Google और सैमसंग ने मिलकर नेक्स्ट जेनरेशन का टेंसर सिस्टम-ऑन-चिप बनाया, जिसे Pixel 7 सीरीज़ में शामिल किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, यह अनुमान लगाया गया है Pixel 7 और Pixel 7 Pro दोनों ही Pixel 6 की डिजाइन लैंग्वेज को बनाए रखेंगे, लेकिन स्थायित्व में सुधार के लिए एक संशोधित कैमरा मॉड्यूल भी आएगा।

See also  Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Launching In India Soon - Tecno Camon 19 Pro इसी महीने भारत में होगा लॉन्च, डिजाइन के लिए मिल चुका है अवार्ड

ट्रिपल कैमरा
Pixel 7 Pro में वाइड, अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा व्यवस्था होगी, जबकि सामान्य Pixel 7 में वाइड और अल्ट्रावाइड कैमरों के साथ ट्विन कैमरा सेटअप होगा। Pixel 6 में इस्तेमाल होने वाला प्राइमरी सेंसर Samsung GN1, के वापस आने की उम्मीद है।

पढ़ें- SWOTT ने बेहद कम कीमत में लॉन्च की ‘आर्मर 007’ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, एक फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन

Last updated 23 Sep 2022, 13:18 IST

Download app:

  • android
  • ios


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments