Saturday, October 8, 2022
HomeSportsइंग्लैंड के प्रदर्शन पर बोले मांजरेकर, विराट कोहली को फर्क नहीं पड़ा...

इंग्लैंड के प्रदर्शन पर बोले मांजरेकर, विराट कोहली को फर्क नहीं पड़ा रन बनते हैं या नहीं

, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म चिंता का सबब बना हुआ है। में उनको एशिया कप के लिए चयनकर्ताओं ने वापसी का मौका दिया है। दो सीरीज में ब्रेक दिए जाने के बाद कोहली की वापसी हुई है और आस्ट्रेलिया में होने वाले टी पहले उनके लिए एशिया कप को अहम माना जा रहा है।

पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर बोले, “उनको इस बात को लेकर सेलिब्रेट करना चाहिए कि टीम में क्लास वापस लौट को इस नई भारतीय खेल में चुका है। उन्होंने इस तरह की क्रिकेट को अपना लिया है, हालांकि इतनी सफलता उनको नहीं मिल पाई लेकिन अपना तो लिया है। आपको इस बात का श्रेय विराट कोहली को देना चाहिए।”

से कोहली पर दबाव

ने पिछली बार 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ घर पर खेलते हुए कोलकाता टेस्ट में शतक बनाया था। इसके बाद से वह लगातार तीनों ही फार्मेट में बड़ी पारी में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। हालिया इंग्लैंड दौरे पर वह एक मात्र टेस्ट, टी20 और फिर वनडे सीरीज में भी रन बनाने को जूझते रहे।

“अब वह इस बात की चिंता बिल्कुल भी नहीं कर रहे कि उनके से रन निकल रहे हैं इंग्लैंड वह रन बनाने के लिए जूझ रहे थे। विराट कोहली को दौरे पर रन बनाने की सख्त जरूरत थी लेकिन फिर भी उन्होंने टीम की नई नीति फॉलो करते हुए खेलना पसंद किया। गेंद से चौके लगाने की करते करते हुए नजर आ रहे थे।”

Edited by: Viplove Kumara

See also  Viswanathan Anand Elected FIDE Deputy President
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments