Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentआलिया भट्ट को नहीं मिला था सुहागरात के दिन टाइम, Katrina Kaif...

आलिया भट्ट को नहीं मिला था सुहागरात के दिन टाइम, Katrina Kaif ने दी मजेदार टिप, सुनकर हैरान करण जौहर – Katrina Kaif take on suhaagraat said it can be suhaagdin after alia bhat confession Koffee With Karan 7 tmovh

सक्सेसफुल चैट शो कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में गॉर्जियस कटरीना कैफ शिरकत करेंगी. कटरीना कैफ के साथ होंगे बॉलीवुड के दो हैंडसम हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर. ये ट्रायो धमाल मचाने वाला है. विद करण 7 के नए प्रोमो से यही है.

लेकर कटरीना का सुझाव

में कटरीना, ईशान और सिद्धांत के चटपटी होंगी. ब्रोमांस, और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर की. प्रोमो का सबसे बड़ा हाईलाइट रहा कटरीना कैफ का सुहागरात को लेकर किया गया खुलासा. होगा कि कॉफी काउच के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट सुहागरात के कॉन्सेप्ट को मिथक बताया था. बात का सॉल्यूशन देते हुए कटरीना कैफ ने न्यूलीवेड कपल को मजेदार टिप दी है.

सुना है सुहागदिन के बारे में?

करण जौहर ने कटरीना कैफ ने – आलिया भट्ट ने कहा था कि सुहागरात के सुहागरात के लिए टाइम नहीं होता. पर रिएक्ट करते हुए कटरीना कैफ कहती हैं- हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है. सुहाग दिन भी हो सकता है. कैफ का ये जवाब सुन ईशान, और सिद्धांत इंप्रेस नजर आए. ने कहा उन्हें ये आइडिया पसंद आया. में सिद्धांत चतुर्वदी ने खुलासा कि वो तरह सिंगल हैं. कि उनके साथ रह ईशान खट्टर भी सिंगल हो गए हैं. में तीनों गेस्ट्स ने काफी एंटरटेन किया है.

में नजर आएंगी कटरीना

विद करण सीजन 7 में तीनों स्टार्स अपनी फिल्म फोन भूत को प्रमोट करने आए हैं. , ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म हॉरर कॉमेडी है. पहली बार है जब कटरीना दोनों एक्टर्स संग करेंगी. को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. सिनमाघरों में 4 नवंबर को रिलीज होगी. का बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की फिल्म Kuttey से क्लैश होगा. अर्जुन कपूर के अलावा मदान, , सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह नजर आएंगे.

See also  Asked About His Break-Up With Ananya Panday, Ishaan Khatter Said This


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments