Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentआर्यन खान ने 'मैं हूं न' स्टाइल में खिंचवाई फोटो, शाहरुख खान...

आर्यन खान ने ‘मैं हूं न’ स्टाइल में खिंचवाई फोटो, शाहरुख खान ने लुटाया प्यार, बोले- मुझ पर गया है – Shah Rukh Khan teases son Aryan Khan with throwback picture from Main Hoon Na says mujhpar gaya hai tmovk

का लाडला बेटा आर्यन इस समय सुर्खियों में आया हुआ है. आर्यन खान ने कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जो एक ब्रैंड के लिए उन्होंने क्लिक कराई हैं. को आर्यन खान एंडॉर्स कर रहे हैं. आर्यन खान के स्टाइल और पर फिदा हो हैं. खान के डैशिंग लुक की तरीफ करते थक रहे हैं. कहना पड़ेगा कि वाकई आर्यन खान काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. कुछ ही घंटों में आर्यन खान की इन फोटोज पर लाखों में लाइक्स आ गए. खान, खान और बहन सुहाना ने किए.

शेयर की थ्रोबैक फोटो
से तो आर्यन खान को एक्स्ट्रा प्यार मिलता दिखा. एक ओर जहां शाहरुख खान प्यार लुटाते नजर आए, वहीं दूसरी ओर फैन्स किंग ‘मैं हूं न’ का एक सीन शेयर करना शुरू कर दिया. खान की भी जैसे ही इसपर नजर पड़ी, उन्होंने स्क्रीनशॉट लेते हुए ट्विटर पर यह अपडेट शेयर किया. खान ने यह थ्रोबैक शेयर कर लिखा, “मुझपर गया है, मेरा बेटा.” , इस फोटो में शाहरुख खान एक स्टील की ग्रिल से ऊपर होकर नजर आ रहे हैं. आर्यन खान भी एक फोटो में हाथ के सपोर्ट से में कूदते दिख रहे हैं.

के लिए बता दें कि आर्यन खान पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में फंसे थे. दिन इन्होंने जेल में भी बिताए, लेकिन अब शाहरुख खान के लाडले को ओर से क्लीनचिट मिल चुकी है. आर्यन खान कुछ दिन तो पब्लिक की नजरों दूर रहे, फिर धीरे-धीरे इंडस्ट्री में पार्टीज अटेंड करते हुए स्पॉट होने लगे थे. ही बहन सुहाना खान संग शूटिंग सेट पर भी इन्हें कई बार स्पॉट किया गया.

See also  Harnaaz Sandhu steals the spotlight at the New York Fashion Week in figure-hugging mini dress: Check out pics inside | Fashion Trends

दिनों पहले ही आर्यन खान सोशल मीडिया वापसी की है. की बहुत कम फोटोज वह शेयर करते नजर आते हैं, जब भी शेयर करते हैं, इन्हें पसंद करने लगते हैं. पर आर्यन खान की डैशिंग से तहलका मच जाता है. महीने आर्यन खान ने भाई अबराम खान और बहन सुहाना खान संग कुछ फोटोज शेयर की थीं जो देखते ही देखते खूब वायरल हुई थीं. ने जब ब्रैंड फोटोशूट की फोटोज शेयर कीं तो उसपर खान और गौरी खान का कॉमेंट काफी अच्छा था. खान ने भी भाई पर प्यार लुटाया था.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments