Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentआमिर की होने वाली तीसरी पत्नी ने खोल दी पोल, अमीर लोगों...

आमिर की होने वाली तीसरी पत्नी ने खोल दी पोल, अमीर लोगों के साथ सम्बंध बनाने की हुई माँग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा फातिमा सना शेख फिल्म जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। की कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड के कई नामी सितारों के साथ काम किया है। मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोई न कोई बेहतरीन पोज शेयर करते रहें। को कई फैंस पसंद करते हैं. पर कई फैंस लाइक और कमेंट करते हैं. उनका एक खुलासा काफी रहा और अब वायरल हो रहा है. निबंध में लेखक ने बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे की चर्चा की है।

बता दें कि वैसे तो फातिमा सना शेख का नाम मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के नाम से जुड़ा है। ही दोनों के बारे में ये खबरें आ रही हैं कि फातिमा जल्द ही आमिर की पत्नी बन सकती हैं और दोनों जल्द ही एक सुखी वैवाहिक जीवन की शुरुआत करेंगे। कथन में बहुत सच्चाई है? होगा। इस लेख में, हम फातिमा के बारे में हाल के खुलासे का पता लगाएंगे। इंडस्ट्री के कुछ लोगों के मुताबिक एक्ट्रेस बनने के लिए लड़की का फिजिकली थोपना जरूरी है। अपनी काबिलियत साबित करने के लिए निर्देशक या किसी अन्य महत्वपूर्ण व्यक्ति के साथ रात बितानी होगी। कहा कि बड़े लोग लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाते और उनसे ये सारी मांगें करते हैं. लड़कियां हैं जो एक ही जाल में फंस जाती हैं। वे अंत में वही काम करते हैं। उन्होंने कुछ ऐसा भी कह जिससे सभी होश उड़ गए.

aamir ki 3rd biwi

फातिमा सना शेख ने भी इस घटना का अनुभव किया है। समझाया कि जब उन्होंने फिल्म निर्माण में अपना करियर नहीं बनाया, तो उन्हें शक्तिशाली लोगों से कई आकर्षक प्रस्ताव मिले। ने संभावित अवसर पर चर्चा करने के लिए उनके साथ रात का भोजन करने की पेशकश की। उनसे कहा गया था कि उनके साथ सोने के बाद उन्हें बड़े प्रोजेक्ट मिलेंगे, लेकिन फातिमा ने इस बारे में सोचा और मना कर दिया। उनका मानना ​​​​​​है कि उनके लिए आत्मसम्मान का होना सबसे महत्वपूर्ण चीज है। बता दें कि इसके बाद फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों में अपने काम के अलावा, इस व्यक्ति ने कई परियोजनाओं पर अतिरिक्त काम करने के लिए भी कदम रखा। लोगों ने प्यार किया जिन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला।

See also  एक मैसेज के कारण टूट गया था सलमान और कैटरीना का रिश्ता, फूट फुटकर रोते दिखे थे सलमान

एक तरफ, फातिमा सना शेख सैम बहादुर और लाइफ इन ए मेट्रो के सीक्वल में दिखाई देने वाली हैं। बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी काफी मेहनती हैं। आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ में वह फातिमा अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ एक नई फिल्म में अभिनय करेंगी, जो उसी वर्ष रिलीज होने वाली है। का इंतजार करते हुए प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा स्पष्ट है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments