Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainment'आपने मेरी मांग भरी थी','पत्नी' की बात सुन टेंशन में आए Kapil...

‘आपने मेरी मांग भरी थी’,’पत्नी’ की बात सुन टेंशन में आए Kapil Sharma, बोले- मुझे बिल्कुल याद नहीं – kapil sharma didnt recognise his onscreen wife Sumona Chakravarti new promo will make you laugh tmovh

इंतजार बस खत्म होने ही वाला है. 10 सितंबर से द कपिल शर्मा शो सीजन 4 आपके टीवी स्क्रीन पर होगा. परिवार के साथ नए लुक और टशन में कपिल शर्मा भरपूर तड़का लगाने वाले हैं. के अब तक जो प्रोमो सामने आए हैं, काफी पसंद किया गया है. मजेदार प्रोमो कपिल और ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती के बीच नोकझोंक वाले हैं.

-सुमोना की नोकझोंक

के इंस्टा हैंडल पर कपिल और सुमोना की खट्टी मीठी को शेयर किया गया है. वीडियो है. प्यारे कप्पू शर्मा को उनकी पत्नी बिंदू को याद दिलाने भरपूर कोशिश हो रही है. कप्पू शर्मा हैं कि वो पत्नी से जुड़ी कोई भी बात नहीं करना चाहते हैं. के सास ससुर इस कोशिश में लगे हैं कि किसी से उनके दामाद को अपनी पत्नी याद आ जाए. कप्पू ने तो ऐसा कुछ करने से कर दिया है.

ने क्यों कहा- लॉकडाउन वाली शादी कैंसिल

प्रोमो में सुमोना कपिल से कहती हैं- शर्मा जी हमारी शादी हुई थी दो साल पहले. में कपिल कहते हैं- लॉकडाउन में जो भी हुआ था कैंसिल. नहीं . सुन चौंक हैं. के ससुर उन्हें याद दिलाने की कोशिश कराते हैं. को अपनी उंगली दिखाकर पूछते हैं ये कितने नंबर हैं, उनका तो सही जवाब देते हैं. मगर जब बीवी की तरफ इशारा किया जाता है तो कहते हैं- नहीं. कहते हैं- ये वाली पर मैं नहीं मानना ​​​​, और पीस है तो मुझे दिखाओ. कपिल की सास कहती है- आपको याद है जैसे ही आप गेट पर पहुंचे थे 11 सालियों ने आपकी आरती उतारी थी. तब कपिल कहते हैं- उसमें 1 असली थी बाकी 10 लड़कों को आपने साड़ी पहनाई थी.

See also  The Kapil Sharma Show Twitter Review: ऑडियंस को नहीं भायी कपिल शर्मा की कॉमेडी, बोले- कृष्णा को वापस लाओ - The kapil sharma show twitter review fans asked to bring back sapna aka krushna abhishek tmova

पत्नी को पहचान पाएंगे कपिल?
सुमोना कहती हैं- उसके बाद आपने मेरी मांग थी. इतनी सी बात सुनते ही कपिल लाउड होकर कहते हैं- मुझे बिल्कुल याद नहीं है. को वहां बैठी ऑडियंस और परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन एंजॉय कर रहे थे.

में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह नजर नहीं आएंगे. में नहीं दिखने से फैंस निराश तो हैं. कपिल ने फैंस को एंटरटेन की पूरी कर ली है. 5 नए चेहरों को शो में लिया गया है. अब 10 सितंबर को ही मालूम पड़ेगा कि कपिल शर्मा का ये नया परिवार लोगों को कितना हंसा पाता है.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments