Thursday, October 6, 2022
HomeEntertainmentअयान मुखर्जी पर बिफरी कंगना रनौत, लेटेस्ट पोस्ट में कहा- 'ब्रह्मास्त्र' बनाने...

अयान मुखर्जी पर बिफरी कंगना रनौत, लेटेस्ट पोस्ट में कहा- ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने में फूंके 600 करोड़ – Kangana Ranaut latest post Ayan Mukerji Alia Bhatt film Brahmastra says he should be jailed tmovk

डीवा कंगना रनौत, कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ से कुछ खफा नजर आ रही हैं. इन्होंने फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी पर एक तहलका मचा वाली पोस्ट कर डाली है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ थिएटर्स में रिलीज हुई है. को रिलीज हुए कुछ घंटे हुए हैं कि कंगना रनौत, कहीं न भट्ट, कपूर और अयान मुखर्जी पर निशाना साधती नजर आईं.

लेटेस्ट वायरल
‘ब्रह्मास्त्र’ को कंगना रनौत ने ‘बेहद ही खराब फिल्म’ बताया है. के लिए कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें इस फिल्म बनाने को जेल होनी चाहिए. जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी ने ‘वेकअप सिड’ और ‘ये जवानी है ‘ फिल्म का निर्देशन भी संभाला था. फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. इनकम दोनों फिल्मों से हुई थी. ही फिल्मों में रणबीर कपूर रोल में नजर थे.

कंगना रनौत ने जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है, उसमें उनका कहना है कि अयान मुखर्जी ने ऑफ फोटोग्राफी बदले. शूट करने में 400 लगाए. 85 . 600 में ‘आग’ . को आहत पहुंचाने की कोशिश की. ‘बाहुबली’ की सक्सेस के बाद फिल्म का नाम ‘जलालुद्दीन रूमी’ की जगह ‘ब्रह्मास्त्र’ रखा. इसके साथ ही कंगना रनौत लिखा कि जो लोग भी अयान मुखर्जी को ‘जीनियस’ बता रहे हैं, उन्हें तुरंत जेल होनी चाहिए है.

जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले ही दिन अच्छा रिकॉर्ड नाम कर लिया है. साल की बॉक्स ऑफिस टॉप ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी है. हालांकि, यह दूसरे पर है, लेकिन पहले दिन का कलेक्शन इसका 36 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसने 75 रुपये कमाए हैं. जता रहे हैं कि वीकेंड पर और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. फिल्म 300-350 बजट बनी है. कंगना रनौत किस तरह इस बजट को 600 करोड़ बता रही हैं, तो वही जान सकती हैं.

See also  Criticising Alia Bhatt for working during pregnancy is 'jealousy': Ranbir Kapoor | Bollywood

पहली बार ऐसा हुआ है जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ काम किया है. फैन्स अबतक तो दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जबरदस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं. पर यह फिल्म कितना कमाती है, यह भी हमें घंटों में पता लग जाएगा. को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. इसे बनाने में पूरे 6 साल लगाए हैं. यह कितना टोटल कलेक्शन कर पाती है.

जल्द ही मां बनने वाली हैं. , रणबीर कपूर के साथ अभी ‘एनीमल’ है, जिसमें एक्टर रश्मिका मंदाना संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. संदीप बना हैं. शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments