Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentअमिताभ बच्चन ने शादीशुदा बेटी और ऋतिक को आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों...

अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा बेटी और ऋतिक को आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों पकड़ा, फिर उठाया सख्त कदम

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के सुजैन खान से शादी करने के बाद भी, अभिनेता के बीच कई अफेयर्स थे। अभिनेत्रियों के नाम से जुड़े थे। मशहूर हस्तियों के इस विविध चयन में, आपको करीना कपूर खान और बारबरा मोरी जैसे नाम मिलेंगे। भी आईं। आप जानते हैं कि ऋतिक रोशन को कभी बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के नाम से भी जाना जाता था।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के सुजैन खान से शादी करने के बाद भी, अभिनेता के बीच कई अफेयर्स थे। अभिनेत्रियों के नाम से जुड़े थे। मशहूर हस्तियों के इस विविध चयन में, आपको करीना कपूर खान और बारबरा मोरी जैसे नाम मिलेंगे। भी आईं। आप जानते हैं कि ऋतिक रोशन को कभी बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के नाम से भी जाना जाता था। ️

खबरों ने एक समय में सोशल मीडिया पर गर्मागर्म बहस छेड़ दी थी। बात यह है कि यह खबर रिपोर्ट नहीं की गई। बिग बी को उनके सामने आने वाली बाधाओं और भेदभाव दोनों को दूर करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ा। इस बारे में बात करूंगा।

amitabh-shweta-photo

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और श्वेता शर्मा के रिश्ते की शुरुआत एक घटना से हुई थी जिससे ऋतिक आहत हुए थे. श्वेता ने जब बच्चन के घर ऋतिक को देखा तो वह अपने भाई अभिषेक को भी वहां देखकर खुश हो गईं। श्वेता और ऋतिक के बीच कई मुलाकातों के बाद, ऋतिक कभी-कभी अभिषेक को समीकरण से बाहर कर देते थे। दोनों एक दूसरे के करीब पहुंचे। के बावजूद उनकी ऋतिक में गहरी दिलचस्पी थी।

See also  In Amitabh Bachchan vs Rashmika Mandanna, Love Wins

लोगों ने हाल ही में कहा है कि श्वेता बच्चन मुंबई चली गई हैं। यह कहा गया था कि श्वेता बच्चन अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम करेंगी और दिल्ली से मुंबई चली गई हैं। उसने अपने बच्चों और पति को उनके साथ समय बिताने के लिए छोड़ दिया, जबकि वह दूर है। इस खबर ने काफी विवाद खड़ा कर दिया है और हर कोई श्वेता के अफेयर की चर्चा कर रहा है। की शादी को बचाने के लिए बिग बी एक चतुर रणनीति लेकर आए हैं।

shweta-hritik photo

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने ऋतिक रोशन से अपना रिश्ता खत्म कर लिया और अब उनसे नहीं मिलते। सुनिश्चित करें कि श्वेता उससे दूर रहे, नहीं तो वह मुसीबत में पड़ जाएगी। श्वेता अभिनेता से नहीं मिल पाती है, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा। तरफ तो यह खबर आई थी कि श्वेता केवल फैशन डिजाइन का कोर्स करने के लिए मुंबई जा रही थीं,

लेकिन अब उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं। मामले में कितनी सच्चाई है ये तो ऋतिक या श्वेता से ही चल सकता है. साक्ष्य इन सभी बातों के बारे में निश्चित निष्कर्ष की अनुमति नहीं देते हैं। गर्म होने को लेकर हाल ही में काफी खबरें आई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments