Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentअपने पति की शादी कराने जा रही है आम्रपाली, निरहुआ का रो...

अपने पति की शादी कराने जा रही है आम्रपाली, निरहुआ का रो रोकर बुरा हाल

दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है. में निरहुआ की पत्नी एक किरदार की भूमिका निभाती नजर आएंगी। निरहुआ पारंपरिक भारतीय पोशाक में हैं। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के साथ काजल राघवानी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

आम्रपाली और निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. ये दोनों सितारे बहुत लोकप्रिय हैं, इसलिए किसी को अपनी कहानी बताना एक अच्छा विचार हो सकता है। निरहुआ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. स्टार्स के बारे में कुछ नई जानकारी सामने आई है। निरहुआ ने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है।

-निरहुआ की नई फिल्म

आम्रपाली दुबे को उनके फैंस अक्सर साथ देखते हैं. रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली लगातार अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन की झलकियां साझा कर रहे हैं, उनके लिए अपना प्यार और प्रशंसा दिखा रहे हैं। तक आम्रपल्ली ने एक नई के बारे जानकारी दी है.

r

की शादी है की शूटिंग शुरू हुई आम्रपाली दुबे को उनके फैंस अक्सर साथ देखते हैं. रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली लगातार अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन की झलकियां साझा कर रहे हैं, उनके लिए अपना प्यार और प्रशंसा दिखा रहे हैं। तक आम्रपल्ली ने एक नई के बारे जानकारी दी है.

r

की भोजपुरी फिल्मों का प्रतिनिधित्व आम्रपाली दुबे, निरहुआ और काजल राघवानी करेंगे, जिनमें से सभी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाएंगी। में काजल को नीले रंग की पोशाक में आम्रपाली के बगल में खड़ा देखा जा सकता है।

See also  Apple iOS 16: Four features that won’t work on older iPhone models

तस्वीर में दोनों ही ग्लैमरस कमाल की लग हैं. फैंस को फिल्म के फोटो सेट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, वे इसे लेकर काफी नजर आ रहे हैं. उनके नए प्रोजेक्ट से न सिर्फ फैंस खुश हैं, बल्कि आम्रपाली भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

और निरहुआ के फैंस का एक्साइटमेंट इस बात का साफ सबूत कि फिल्म को बड़ी सफलता मिलने वाली है. दुबे, और निरहुआ को एक साथ देखना होगा. लोगों की उम्मीदों के मुकाबले आम्रपाली, निरहुआ और काजल का प्रदर्शन कितना अच्छा है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments