Thursday, October 6, 2022
HomeEntertainmentअनुराधा पौडवाल से देवी जागरण कराने किसान ने बेची 15 बीघा जमीन,...

अनुराधा पौडवाल से देवी जागरण कराने किसान ने बेची 15 बीघा जमीन, भीड़ पर काबू करने बुलानी पड़ी पुलिस

बेटे की पढ़ाई, बेटी की शादी या फिर घरवालों के उपचार के लिए जमीन किस्से तो आपने खूब सुने होंगे, लेकिन किसी भक्त द्वारा देवी जागरण के लिए जमीन बेचने की बात शायद ही सुनी होगी। , सच है! बात कर रे हैं मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के रहने वाले एक देवी भक्त परिवार की जिसने देवी माता का भव्य जागरण कराने के लिए अपनी 15 बीघा जमीन बेच दी। गया है कि किसान के पास कुल 120 बीघा जमीन है। जागरण के लिए कलाकार कोई आम कलाकार नहीं, बल्कि दुनिया भर में मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल को बुलाया। जिनके नाम से इतनी भीड़ जुटी की काबू करने के लिए पुलिस से मदद मांगनी पड़ी।

गया है कि ठाकुरद्वारा ब्लॉक के गांव मैसूवाला निवासी किसान चंद्रप्रकाश पुत्र रामदयाल द्वारा माता के जागरण का आयोजन बुधवार रात को किया। प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाला को बुलाया गया था। कार्यक्रम के ओपचारिक शुभारंभ के पश्चात अनुराधा पौडवाल ने मन मेरा मंदिर, शिव मेरी पूजा…भेजा है बुलावा तूने शेरावालिए… मां मुरादे पूरी कर दे…शेर पर सवार होकर आजा शेरावालिए… सहित अन्य भक्तिमय गीमों की प्रस्तुति दिया।

दौरान मौजूद भक्तों की भीड़ की तालियों की गडग़ड़ाहट से पूरा पंडाल गूंज उठा। आयोजन देर रात तक चला। इस भव्य आयोजन के लिए पैसे की व्यवस्था के लिए चंद्रप्रकाश ने पूरे परिवार की सहमति से अपनी 15 बीघा जमीन 45 लाख रुपये में बेची। पर चंद्रप्रकाश ने कहा कि सब कुछ मां का ही दिया हुआ है तो उनके जागरण आयोजन के लिए खर्च करने में कैसी चिंता।

See also  Vikram Vedha Box Office Collection Day 1 Hrithik Roshan Saif Ali Khan
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments