Saturday, October 8, 2022
HomeEducationअनुराग कुशवाहा वेबसीरीज शिक्षा मंडल से करेंगे अपने अभिनय की शुरुआत Entertainment...

अनुराग कुशवाहा वेबसीरीज शिक्षा मंडल से करेंगे अपने अभिनय की शुरुआत Entertainment :: pressnote.in

के किंग खान यानी शाहरुख खान को अपना रोल मॉडेल मानने वाले चर्चित मॉडेल अनुराग कुशवाहा अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वे जल्द ही सैयद अहमद अफजल की वेबसीरीज शिक्षा मंडल में बतौर अभिनेता अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं। को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाना है। और गुलशन देवैया मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। , शिवानी सिंह, राजेंद्र सेठी, पवन मल्होत्रा ​​​​ अन्य कलाकार सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।


अनुराग कुशवाहा बतौर मॉडेल, अब तक अमेज़ॅन, बिग बाजार, आदित्य बिड़ला, गैट्सबी और कई अन्य ब्रांडों के साथ काम कर चुके हैं। ने मिस्टर इंडिया सेमी फाइनलिस्ट (2019) का खिताब अपने नाम किया , जबकि वे अनुराग नेटफ्लिक्स के प्रोमो में गजराज राव और नीना गुप्ता के साथ भी दिखाई दे चुके हैं। वे अभिनय की ओर रुख कर रहे हैं। दें कि देश की राजधानी दिल्ली के रहने वाले अनुराग ने बैरी जॉन एकेडमी और मुंबई के कई और प्रतिष्ठित संस्थानों से एक्टिंग सीखी है। इसके बाद अपने सपनों को पूरा करने के लिए वे दिल्ली से बॉम्बे शिफ्ट हो गए। जहां उन्हें अपने सपनों को पूरा करने का मौका मिला और आज वे एक शानदार वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं। रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

लेकिन उससे पहले अनुराग ने बताया कि एमएक्स प्लेयर के शिक्षा मंडल में मैंने एक अलग रोल के लिए ऑडिशन दिआ था, पर मुझे दूसरे किरदार के लिए चुना गया। कहा कि मैं शाहरुख खान को अपने आदर्श के रूप में देखता हूं। खुद को एक अभिनेता के रूप में स्टीरियो टाइप नहीं रखना चाहता हूं। के रोल को एक्सप्लोर करना चाहता हूं। का हिस्सा बनने के लिए मैंने खूब मेहनत की है। से पहले से कोई कनेक्शन नहीं रहा है। बाहर से आया एक व्यक्ति हूँ। मैं कठिन परिश्रम में विश्वास रखता हूँ और मेरा मानना ​​​​ कि आपकी मेहनत ही आपको फल देता है। कोई भी कुछ भी हासिल कर सकता है। अगर आप किसी चीज के लिए जुनूनी हैं, तो बस उसके लिए जाएं और कभी पीछे न हटें। चाहते हैं वह निश्चित रूप से हासिल करेंगे।

See also  रिजर्वेशन को जिम्मेदारी समझें, बोझ नहीं, आखिर शिक्षा मंत्री ने ये बात क्यों कही?

Source :


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments