Monday, December 5, 2022
HomeEntertainmentअनुपमा शो में आया ट्विस्ट, वनराज को गिरफ्तार करने शाह हाउस पहुंची...

अनुपमा शो में आया ट्विस्ट, वनराज को गिरफ्तार करने शाह हाउस पहुंची पुलिस! देखिये आगे क्या होने वाला है ।

रूपा गांगुली (Rupa Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टार अनुपमा सीरियल इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आपको नए नए ट्विस्ट देखने को मिल जायेगे। शो की टीआरपी भी लिस्ट में टॉप पर बनी हुई है। के बीच एपिसोड में दिखाया गया था कि एक और अनुज अस्पताल से अपने अपने घर लौट आए हैं वहीं उनकी हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है और परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

में आया ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist

वहीं दूसरी ओर अनुज के घर में उसके कमरे को ही अनुपमा हॉस्पिटल बना दिया है। के साथ अब बरखा और अंकुश ने भी आ अनुज की प्रॉपर्टी पर नजर डालना शुरू कर दिया है और इसके लिए वह कहीं और पटा इल्जाम भी लगाने की कोशिश करते हुए देखे जा सकते हैं परिवार सामने मुंहतोड़ जवाब देखी जा सकती है।

बरखा अपनी देवरानी से एक चेक साइन करने के लिए कहती है, लेकिन अनुपमा साफ मना कर देती है और है कि ऐसा कुछ भी मत करना कि, जो घोषणा अनुज करने वाले थे वह मुझे करनी पड़े। तरफ बरखा कहती है कि जन्मदिन भले ही अनुष्का हो लेकिन गिफ्ट राम अनुपमा को देंगे। इसके बाद अनुपमा की कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा देते हैं वहीं जब बरखा नर्स बदलने की मांग करती है, तो वह उसे चुप करवा देती है साथ ही कहती है कि मुझे इस घर में कोई तमाशा नहीं चाहिए।

सबके बावजूद अंकुश बरखा काफी परेशान हो जाते हैं, जिसके बाद वह कानूनी कार्रवाई करवाने की बात करते हैं। बरखा उसको जवाब देती है, कि कल भले ही कान्हा जी का जन्म हुआ लेकिन हमारा पुनर्जन्म होगा वही बरखा वनराज को गिरफ्तार करवाने के लिए पुलिस भेज देती है। सभी के होश उड़ जाते हैं। अगले एपिसोड में देखेंगे कि किस तरह सेवा पुलिस के आने के बाद आपस में तालमेल बिठाते हुए नजर आते हैं।

See also  Delnaaz Irani urges people to give her work: 'I’m no Neena Gupta, but maybe…' | Bollywood
5cb3f9c9dc1b0057d9e75d3a56cd2186?s=96&d=mm&r=g


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments