Sunday, November 27, 2022
HomeEntertainmentअजीब कारणो के चलते इन सितारों का उड़ाया जाता है मज़ाक़, किसी...

अजीब कारणो के चलते इन सितारों का उड़ाया जाता है मज़ाक़, किसी की है बतख़ जैसी चाल तो कोई पहनता थोड़े से कपड़े

स्टार्स अक्सर इंटरव्यू में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करते हैं। कोई आज भी ऐसे राजा के जीवन की चर्चा कर रहा है तो कोई उनकी हरकतों के लिए जिम्मेदार। में बने रहते हैं। बॉलीवुड के कुछ सितारे किसी न किसी वजह से सोशल पर ट्रोल होते रहते हैं. लुक्स की वजह से ऑनलाइन ट्रोल हो जाता है।

स्टार्स अक्सर इंटरव्यू में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करते हैं। कोई आज भी ऐसे राजा के जीवन की चर्चा कर रहा है तो कोई उनकी हरकतों के लिए जिम्मेदार। में बने रहते हैं। बॉलीवुड के कुछ सितारे किसी न किसी वजह से सोशल पर ट्रोल होते रहते हैं.

लुक्स की वजह से ऑनलाइन ट्रोल हो जाता है। चाल को दोष दिया जा सकता है। लाइफ की इस खास रिपोर्ट में हम उन सितारों के बारे में चर्चा करेंगे जो अक्सर अजीबोगरीब कारणों से सोशल मीडिया पर निशाने पर रहते हैं। लिस्ट में सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक के नाम शामिल हैं।

भट्ट

कपूर की पत्नी और बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट का नाम सबसे पहले है। आलिया अक्सर ऐसा कुछ कहती हैं, जिसके चलते उनका अक्सर मजाक उड़ाया जाता है। आलिया ही हैं जिन्हें उनके आईक्यू लेवल के लिए कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

सावंत

rakhi-sawant-dresses-up-photo

बिग बॉस में नजर आने वाली राखी सावंत अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग शिकार हो जाती हैं. कभी पूर्व कथन (अर्थात उसने जो कहा) यही कारण है, कभी उसका वस्त्र है। नाम ऑनलाइन ट्रोलिंग के निशाने पर आने से जुड़ा है। वह शख्स भी शामिल है जो सबसे ज्यादा ऑनलाइन ट्रोलिंग के निशाने पर है।

See also  जब शूटिंग के दौरान हिरोईने सच में हो गई प्रेगनेंट, डायरेक्टर की उड़ गई रात की नींदें

खान

खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कई लोग उन्हें ‘फीमेल शाहरुख खान’ कहकर बुलाते हैं।

सिंह

rank singh photo

पादुकोण के पति रणवीर सिंह अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेस चॉइस को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ लोग उन्हें स्टाइलिश पाते हैं तो कुछ उन्हें अजीब और भ्रमित करने वाले लगते हैं। वह ऐसे कपड़ों में आगे आ जाते हैं जो कोई देख सकता है। लोग हंस पड़ते हैं।

राय बच्चन

लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम देखकर आप भी हैरान रह गए होंगे। ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर बोटॉक्स के उपयोग के लिए ऑनलाइन ट्रोल किया जाता है, जिसे कई लोग घमंड के संकेत के रूप में देखते हैं।

अरोड़ा

Malaika Arora photo

अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर कई लोग उनके हालिया कदमों के कारण ट्रोल करते हैं। इस कदम को “डक वॉक” करार दिया गया है।

खान

सलमान खान आज भी चर्चा का एक लोकप्रिय विषय हैं, कई लोग उनकी फिल्मों और निजी जीवन पर चर्चा करते हैं। अक्सर चश्मा पहनने को लेकर ट्रोल होने की वजह से लोग उनका मजाक उड़ाते हैं.

देवगन

naysha devgen photo

की बेटी न्यासा देवगन काफी सुर्खियों में रही हैं। कई वजहों से ऑनलाइन ट्रोलिंग के निशाने पर आ चुकी हैं। लोग न्यासा देवगन को उनकी त्वचा के रंग के लिए निशाना बनाते हैं।

जावेद

urfi javed photo 34

जावेद को इस सूची में शामिल न करने का कोई कारण नहीं है। जावेद अक्सर अपने आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। में मैंने सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनी थी।

See also  Aamna Sharif did bold photoshoot in open jacket she gave killer poses | आमना शरीफ ने ओपन जैकेट में कराया बोल्ड फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कैफ

कटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कटरीना कैफ को ‘प्लास्टिक गर्ल’ का टैग दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments