Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainment'अगर कोई फिल्म नहीं चलती तो मतलब...', Boycott Brahmastra ट्रेंड पर Ranbir...

‘अगर कोई फिल्म नहीं चलती तो मतलब…’, Boycott Brahmastra ट्रेंड पर Ranbir Kapoor ने पहली बार तोड़ी चुप्पी – Ranbir Kapoor opens up on boycott brahmastra trend alia bhatt film review tmovf

Ranbir Kapoor on boycott culture: होने है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. लेकर निगेटिव बज बना हुआ है. भी कई लोग आलिया और रणबीर की फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड करा रहे हैं.

पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी

के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने अब फिल्म को लेकर चल निगेटिव और बायकॉट ट्रेंड पर बात की है. में मीडिया संग बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा है अंत सिर्फ फिल्म का कंटेंट ही मायने रखता है.

ट्रेंड पर बात करते हुए रणबीर ने कहा- अपना खुद का उदाहरण देता हूं. पहले मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज हुई थी. मैंने उस टाइम किसी तरह निगेटिविटी महसूस नहीं की थी, लेकिन फिर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली, क्योंकि ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आई. सिर्फ मायने है. आप अच्छी फिल्म दो…अच्छा कंटेंट दो तो लोग एंटरटेन होते हैं.

रणबीर कपूर ने आगे कहा- मूवीज देखना, कुछ अलग एक्सपीरियंस करना, इमोशंस फील करना, एंटरटेन होना कौन नहीं चाहता है? के इमोशनल टच से कौन और रोना नहीं है. फिल्म नहीं चलती है तो मतलब यही है कि कंटेंट चला और इसका जवाब है.

है ?

ब्रह्मास्त्र 2022 सबसे ग्रैंड और बिग मूवी मानी है. और आलिया के लिए ये फिल्म बहुत स्पेशल है, दोनों पहली फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. स्क्रीन पर रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

की फिल्म को लेकर ही बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है. रणबीर और आलिया का विरोध भी कर रहे हैं. को ऐसी उम्मीद है ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी. एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है. हैं रिलीज के बाद को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

See also  Brahmastra Public Review: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र में छाए शाहरुख, VFX की तारीफ, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर - Brahmastra Twitter Review Ranbir Kapoor Alia Bhatt mythological drama hit with Netizens ayan mukerji tmovp

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments